नई दिल्ली/ नाई की दुकान में गाना बजना तो मामूली ही है. अक्सर नए पुराने सभी प्रकार के गाने बजते ही रहते है. हालांकि कई बार ऐसा गाना भी आ जाता है कि गाना दिल को छू जाता है. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ भी हुआ और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खैर ये तो आप जानते ही है कि सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसका अंदाजा कोई भी नही लगा सकता है.

नाई के दुकान का जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमे एक शख्स कुर्सी पर बैठा हुआ है और पीछे नाई खड़ा होकर उसके बाल काट रहा है. तभी अचानक से बैकग्राउंड में बज रहा गाना बदल जाता है और कुर्सी पर बैठा शख्स बेहद इमोशनल हो जाता है. शख्स फफक-फफक कर रोने लगता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि सैलून वालों से रिक्वेस्ट है ऐसे गाने मत बजाया करो यार.

कुर्सी पर बैठा शख्स गाना सुन बेहद इमोशनल हो जाता है और अपना आपा खो बैठ फफक फफक तक रोने लगता है. वीडियो के अंत तक तो वो टेबल पर सिर रखकर रोने लगता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया आप जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को ये वीडियो बहुत हंसा रहा है. जिस गाने पर ये सारा बवाल हो रहा होता है, उसके बोल हैं…सब कुछ भुला दिया…जी हां, ये गाना फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम’ का है. ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ था.

Mukhtar Ansari in UP Jail : मुख्तार अंसारी गहरी योजना बनाकर यूपी से पंजाब गया था , जेल में सजाता था अपना दरबार

Coronavirus Case : दिल्ली में 24 घंटों के दौरान 5100 कोरोना के नए मामले, 17 की मौत