मथुरा. उत्तर प्रदेश में मथुरा के वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर में एक ऐसी घटना घट गई जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, यहां एक बंदर सपेरे के हाथ से सांप छीनकर भाग गया. कुछ देर को तो सपेरे के भी समझ में नहीं आया कि ऐसी स्थिति में वह क्या करे. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें सपेरा अपना करतब दिखाने के लिए सांप को झोली से निकालता है. इतने में ही एक बंदर तेजी से छत से उतरता है और सांप को छीनकर भाग जाता है.

वायरल हो रहा वीडियो बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर 4 का बताया जा रहा है. बंदर अचानक से आकर सपेरे के हाथ से सांप छीनकर छत पर चढ़ जाता है. इस दौरान वहां काफी लोग उपस्थित थे लेकिन कोई कुछ नहीं कर पाया. कुछ सेकेंड तक सपेरा सोचता रहा कि वह क्या करे. आखिर में सपेरे ने खुद ही छत पर चढ़ने का ठान लिया और एक दीवार के सहारे छत पर चढ़ गया जो कि शायद दुकान की छत थी.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में यह नजर नहीं आता कि छीनकर ले जाने के बाद बंदर ने सांप का क्या किया? लेकिन बताया जा रहा है कि बंदर ने सांप को मार डाला और खा लिया. बाद में बंदर पर सांप के जहर का असर हुआ या नहीं यह भी पता नहीं चल पाया है. आमतौर पर बंदर शाकाहारी होता है. लेकिन बंदर द्वारा सांप को खाए जाने की घटना चौंकाने वाली है.

Video: नशे में धुत लड़की ने मुंबई पुलिस के सामने किया हंगामा, वॉचमैन ने सिगरेट लाने से किया मना तो उतारे कपड़े

Amrapali Dubey photos: आम्रपाली दुबे का सेक्सी, हॉट लुक सोशल मीडिया पर वायरल