July 17, 2024
  • होम
  • सुशांत सिंह राजपूत की यादों में… उनकी अनदेखी वीडियो से जुड़ी कहानियाँ

सुशांत सिंह राजपूत की यादों में… उनकी अनदेखी वीडियो से जुड़ी कहानियाँ

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 9:08 pm IST

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते ही दिल में एक खास जगह बन जाती है। वह न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता थे, बल्कि एक प्रेरणादायक इंसान भी थे। उनके चेहरे की मुस्कान और आंखों की चमक आज भी उनके चाहने वालों के दिलों में बसी हुई है। उनकी मेहनत और लगन ने उन्हें एक छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कराया। सुशांत का जाना एक अनकही कहानी बनकर रह गया, लेकिन उनकी यादें, उनकी फिल्में और उनके हंसते-गाते पल हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। उनकी सादगी और उनके सपने पूरे करने की जिद हमें हमेशा प्रेरित करती रहेगी।

सुशांत, जिन्होंने 14 जून 2020 को हमें अलविदा कह दिया था, अपने फिल्मी करियर में न केवल एक्टिंग के जरिए बल्कि डांस और गायन के क्षेत्र में भी अपना दम दिखाया था। उनकी यादों को ताजगी देने वाले कुछ अनदेखी वीडियो इस बात का सबूत है।

गजल गाते हुए सुशांत

उनके प्रेमियों के बीच एक वीडियो में सुशांत को गजल गाते हुए देखा जा सकता है। उनके डांस और गायन की यह प्रतिभा हमेशा उन्हें याद किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अपनी ही फिल्म देखते हुए

एक और वीडियो में सुशांत को उनकी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के सीन में देखा जा सकता है, जहां वे क्रिकेट पिच पर धोनी के रूप में उभरे। यह वीडियो उनके अभिनयी दक्षता को सलाम करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz)

डांस से जीत रहे दिल

आखिरी वीडियो में सुशांत को डांसर सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते नजर आया जा सकता है। उनकी मस्ती और आनंद वाली ये वीडियो हमें उनके जीवन के सुंदर पलों को याद दिलाते हैं।

 

ये भी पढ़ें: सांप ने मोबाइल चार्जर को बनाया शिकार, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन