नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वैसे तो आएदिन कई वीडियो और फोटोज वायरल होती रहती हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेघर बुजुर्ग को मैक्डोनाल्ड्स से बाहर निकाला जा रहा है वो भी तब जब किसी और शख्स ने उसके खाने के पैसे दे दिए हों. इस दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर के सोशल मीडिया पर आने के बाद से आक्रोश शा छिड़ गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

इस घटना का पूरा वीडियो वहां मौजूद एक योशी गालो नाम के शख्स ने कस्टमर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था. यह वही शख्स है जिसने उस गरीब बुजुर्ग के खाने के पैसे भी चुकाए थे. वीडियो में एक लेडी पुलिस ऑफिसर नजर आ रही है जो कि टेबल पर बैठकर खाना खा रहे बुजुर्ग को पैसा न देने का आरोप लगाते हुए बाहर जाने के लिए जबरदस्ती करती नजर आ रही है.

Sometimes I hate the world…. ☹️

Posted by Yossi Gallo on Wednesday, 28 February 2018

वहीं योशी गालो जिन्होंने इस करीब 5 मिनट के वीडियो को अपने फेसबुक पर शेयर किया था वो वीडियो में उस ऑफिसर को बोलते हुए नजर आ रहा है कि उसने मुझसे पैसे नहीं मांगे और न ही खाना मांगा है. मैं खुद ही इसे अंदर लेकर आया हूं और तुम लोग उसे परेशान कर रहे हो. इसके बाद उस शख्स की ऑफिसर के साथ देखते ही देखते बहस बढ़ जाती है. इस बीच वो बुजुर्ग उदास होकर कुछ टुकड़े खाने लगता है और ऑफिसर उसे रोकते हुए बाहर जाने के लिए कहती है. इतना सब कुछ होने के बाद योशी गालो अंत में यह कहता है कि उसे यहा से सिर्फ इसलिए निकाला जा रहा है क्योंकि उसने एक बेघर इंसान को खाना दिया और इतना कहकर दोनों बाहर चले जाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. 

VIDEO: कभी देखा है इतना बड़ा लाइटर, आग उगलते हुए इसे देखेंगे तो दंग रह जाएंगे आप

तोते पर मालिक ने लुटाया बेटे जैसा प्यार, हिन्दू रीति रिवाजों से किया हवन, भोज और अंतिम संस्कार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App