Sunday, September 25, 2022

फिर PAPA बनने वाले हैं Mark Zuckerberg, फेसबुक पर दी खुशखबरी

नई दिल्ली : फेसबुक उर्फ़ मेटा के फाउंडर मार्क जकरबर्ग एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक फेसबुक पोस्ट द्वारा दी है. जहां वह इस ख़ुशी को फिर अनुभव करने पर ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ तस्वीर साझा करते हुए ये खुशखबरी दी है.

ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं मार्क

मार्क ज़करबर्ग दुनिया का वो नाम है जिनके एक आविष्कार ने पूरी दुनिया को ही बदल दिया और आगे भी वह इस ओर बढ़ रहे हैं. फेसबुक या मेटा के फाउंडर मार्क जकरबर्ग की दुनिया भी बदलने वाली है. मार्क जल्द ही अपने तीसरे बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट द्वारा साझा की है. उन्होंने अपनी पत्नी के साथ फोटो साझा की है जिसमें वह ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. वह अपनी इस पोस्ट में लिखते हैं, ‘ बहुत सारा प्यार! मैक्स और अगस्त को अगले साल एक नई बहन मिल रही है.’

पत्नी के साथ शेयर की फोटो

उनके ये पोस्ट करने की देर थी की दुनिया भर से उन्हें बधाइ देने वाले लोगों की बाढ़ आ गई. तस्वीर में उन्होंने अपना एक हाथ अपनी पत्नी प्रिसिला चान के पेट पर रखा हुआ है और दोनों कैमरा में देख कर मुस्कुरा रहे हैं. लोग उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं और अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है जिसके चारो ओर चर्चे हैं. बता दें, इस समय मार्क और उनकी पत्नी प्रिसिला चान के दो बच्चे हैं. दोनों का नाम मैक्स और अगस्त है. अगले साल तक मार्क अपने तीसरे बच्चे के पिता बन जाएंगे। जिसके बाद उनके परिवार में कुल पांच सदस्य होंगे.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news