छत्तीसगढ़: वो कहते हैं ना कि किसी के फटे में टांग नहीं आड़ानी चाहिए, छत्तीसगढ़ के कोरबा में दो सांड की लड़ाई को रोकने के लिए एक शख्स बीच में रेफरी बन कूदा. दो में से एक गुस्साए सांड ने बीच में आ रहे इस शख्स को पीछे से मारा और ये शख्स हवा में उछल सड़क पर जा गिरा. ये शख्स बड़े रेफरी बन दोनों सांड को अलग-अलग करता नजर आ रहा है. दोनों सांड के बीच उनकी लड़ाई रुकवाने के लिए गया था लेकिन खुद को ही लेने के देने पड़ गए.

हर कोई सांड के बीच हो रही इस लड़ाई को दूर से देख रहा था क्योंकि कोई भी शख्स अपनी जान को जोखिम में डालना नहीं चाहता था. लेकिन वीडियो में दिख रहे इस शख्स को एक आदमी ने रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका बस एक ही लक्ष्य था दो सांड के बीच हो रही लड़ाई को किसी तरह से रोकना. इस वीडियो को देख ऐसा भी लग रहा है मानो ये शख्स सांड के बीच हो रहे इस लड़ाई में रेफरी का काम कर रहा हो. सांड के मालिक पर सड़क पर जानवर को खुला छोड़ने पर 1000 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

चीन: बाओटौ स्टेशन में आई भूतिया ट्रेन को देख उड़ गए रेलवे वर्कर के होश, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App