नई दिल्ली. इस दुनिया में कुछ लोगों को खतरों से खेलने का बहुत शौक है लेकिन वह शौक कभी-कभी भारी पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का सांप को किस करने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो में पहले तो लड़का सांप के साथ खेलता है और फिर अचानक सांप उसके सिर को जकड़ लेता है. लड़का सांप के साथ पहले तो खेलता है और बाद में उसे अपने माथे पर रखकर धीरे-धीरे नीचे की तरफ लाता है. अचानक तभी सांप लड़के के सिर को जकड़ लेता और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडीयो को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह इस लड़के ने वीडियो को खुद बनाया है. अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह वीडियो कहां का है और यह लड़का कहां का रहने वाला है. यह वीडियो सरीसृप हंटर नामक एक ग्रुप द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में आदमी बार-बार साँप के सिर को उड़ते हुए दिखाता है जिसे उसने एक हाथ में पकड़ा हुआ है. आखिरकार, वह सांप को करीब लाता है और उसे अपने माथे पर लगाने की कोशिश करता है. अचानक सांप फिर तीरके से उसके सिर पर झपकी लेता है और उसके सिर को अपने मुंह में ले लेता है. लड़का सांप को दूर करने की पूरी कोशिश करता है लेकिन वह वीडियो बाद में बंद हो जाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स इस बच्चे के लिए दुआएं भी कर रहे हैं कि यह लड़का बच गया हो. कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इस तरह का खेल लोगों क नहीं खेलना चाहिए जिससे उनकी जान को खतरा बढ़ सके. इस तरह का खेल कोई न करें क्योंकि दुनिया में जान की बहुत कीमत और ऐसे खतरों से न खेलें.

Snake in Midday Meal: महाराष्ट्र के प्राइमरी स्कूल के मिड डे मील में सांप मिलने से हड़कंप

Hindu God Photos in American Pub Toilet: अमेरिकी पब के टॉयलेट में लगी थी हिंदू भगवानों की तस्वीरें, महिला ने विरोध किया तो मिला ये जवाब