नई दिल्लीः वैसे तो केला खाना स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा होता है लेकिन कभी-कभी कभी बिना केला खाए भी आपके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर सकता है. या फिर आपको जेल की हवा खिला सकता है जिसका एक हैरान करने वाला मामला अमेरिका से देखने में आया है जहां पुलिस ने एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को केला दिखाए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने उसपर गुंडागर्दी का आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया.

मामला अमेरिका के पश्चिमी कोलोराडो का है जहां पुलिस एक रोड पर पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी. तभी वहां 27 वर्षीय नाथन रॉल्फ चैनिंग गुजर रहा था. पुलिस ने जब उसको चैकिंग के लिए रोका तो उसने अचानक जेब में हाथ डाला और एक केला निकाल कर पुलिस वालों पर तान दिया. रॉल्फ की अचानक की हरकत से वहां मौजूद पुलिसवालों को लगा कि युवक ने उनपर बंदूक तान दी है. जिससे सभी पुलिस वाले एकपल को घबरा गए. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने केले को असली बंदूक समझा और शांत हो गए.

रॉल्फ की द्वारा ताने गए केले को बंदूक समझ कर जब पुलिसवाले अपनी बंदूके निकालने लगे तभी नाथन चिल्लाया कि आप लोग डरिए मत ये सिर्फ एक केला है. जिसके बाद पुलिसवालों ने ध्यान से देखा तो वो एक केला ही था. तब जाकर उनकी जान में जान आई और उन्होंने नाथन के हाथ से केला छीन कर अच्छे से चैक किया. जिसके बाद उन्होंने नाथन को गिरफ्तार कर लिया. केला दिखाने वाले युवक नाथन ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वो सोशल साइट यूट्यूब के लिए एक कॉमेडी वीडियो बनाना चाहता था जिसको देख कर लोग मजे ले सकें. और उसी वीडियो को बनाने लिए वो ट्रायल कर रहा था. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

महिला ने ऑनलाइन स्टोर से खरीदा 87 हजार रुपये में सिर्फ एक केला!

ओरल सेक्स को बढ़ावा दे रहे हैं बाहरी, याद रखें- मुंह खाने के लिए है- राष्ट्रपति

स्पाइडर मैन बनकर बच्चों के साथ गंदा काम करने वाले को 105 साल की जेल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App