Sunday, September 25, 2022

शरीर पर तेल लगाकर चोरी करने वाला ‘नंगा चोर’, ऐसे पकड़ा गया

मुंबई. हर रोज़ चोरी की नई-नई घटनाएं सामने आती हैं और चोर भी कई तरीके से वारदात को अंजाम देते हैं, कभी नशे की गोली खिलाकर तो कभी पानी पिलाकर चोरी के लिए नए-नए हतकंडे अपनाते हैं. इसी कड़ी में अब मुंबई का एक नंगा चोर सुर्ख़ियों में बना हुआ है, जो शरीर पर तेल लगाकर चोरी करता है. नवी मुंबई से इस शातिर ‘नंगे’ चोर को पकड़ा गया है. रबाले पुलिस ने कलवा निवासी 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार किए गए शख्स पर आरोप है कि वह नग्न अवस्था में घूमकर और शरीर पर तेल लगाकर चोरियां किया करता था.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी दीघा की तंग गलियों में नग्न घूमते नज़र आया था, यह सीसीटीवी फुटेज पिछले चार दिनों से वायरल हो रही थी. ये वीडियो सामने आने के बाद दीघा के निवासियों में दहशत फैल गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. लोगों ने बताया कि ये चोर लोगों के कीमती सामान चोरी करने के लिए तड़के सुबह नग्न होकर घूमता है.

ऐसे करता था चोरी

चोर का चोरी करने का तरीका बहुत ही अलग था, वह तंग चॉल बस्तियों में पूरे बदन पर तेल लगाकर नग्न होकर घूमता रहता था और खिड़की से लोगों के कीमती सामान को चुरा लेता था. वह अपने शरीर पर तेल इसलिए लगाता था ताकि पकड़े जाने पर वह आसानी से फिसल सके. वहीं पुलिस ने कहा कि वह नग्न होकर इसलिए घूमता था ताकि चोरी करते हुए पकड़े जाने पर वह लोगों को डरा सके और डरकर लोग खुद उसे अपनी कीमती चीज़ें दे दें.

अस्पताल में भर्ती है नंगा चोर

इस संबंध में रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर पाटिल ने कहा, “हमारे लिए नंगा चोर का पता लगाना बहुत ज़रूरी था क्योंकि जनता में इस चोर को लेकर दहशत था. वहीं, सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमने उसकी पहचान की और मौक़ा पाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.” हिरासत में लिए गए व्यक्ति के खिलाफ कलवा स्टेशन पर कई मामले दर्ज है. इस केस के संबंध में पाटिल ने कहा, “चोर को डेंगू हुआ है और इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, एक बार उसे अस्पताल से छुट्टी मिल जाए उसके बाद उसकी चोरी का पता लगाया जाएगा और फिर उसे गिरफ्तार भी किया जाएगा.”

 

 

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में क्यों बरपा हंगामा, जानिए दूसरे केंद्रीय विश्वविद्यालयों की तुलना में कितनी है फीस

Latest news