नई दिल्ली, इन दिनों सोशल मीडिया पर जंगल के राजा कहे जाने वाले शेर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक टूरिस्ट गाड़ी में अचानक से शेर घुस जाता है और गाड़ी में बैठे एक शख्स को गले से लगा लेता है.

वीडियो देख कर डर जाएंगे आप भी

जानवर जितने प्यारे होते हैं उतने ही खतरनाक भी. लेकिन इनके मन को भी कोई नहीं पढ़ सकता. जैसा कि एक वीडियो इन दिनों वायरल भी रहा है. जिसमें जंगल में सफारी करती एक टूरिस्ट गाड़ी में अचानक से घुसा शेर देख कर सभी लोग डर जाते हैं लेकिन ये शेर तो गाड़ी में सवार लोगों को गले लगाने आया था. इस वीडियो को देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जहां पहले तो ऐसा लगता है कि शेर लोगों पर हमला करने जा रहा है और कुछ खतरनाक होने वाला है लेकिन यहां तो काफी क्यूट मोमेंट कैमरे में कैप्चर हो जाता है.

शख्स ने किया कुछ ऐसा

वीडियो में हम ओपन यानी खुली हुई वाहन गाड़ी को देख सकते हैं. ये गाड़ी जंगली जानवरों के पास से गुजरने के लिए होती है. जहां वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शेर को ओपन टूरिस्ट वाहन पर चढ़ते देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे. वीडियो में एक शेर ओपन टूरिस्ट वाहन में चढ़ने के बाद एक टूरिस्ट के ऊपर चढ़ते हुए उसे प्यार से गले लगा लेता है. वीडियो में शख्स शेर के इस प्यार से और भी प्यार जताने लगता है और सामने से भी उसके पीठ को सहलाने लगता है.

वायरल हो रहा है वीडियो

कुछ सेकंड का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर अबतक 9 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. जहां वीडियो ट्विटर पर फीजेन नाम की युवती ने साझा किया है. लोग भी इस वीडियो को देखकर काफी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स वीडियो पर हैरानी जताते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इसे काफी प्यारा शेर बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अगर वह भूखा होता तो यहां पर कहानी कुछ और होती.’

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर