कोलकाता: अक्सर आपने सुना होगा कि अगर चोर किसी के घर पर रंगे हाथ पकड़ा जाता है तो उसे मार-पीटकर पुलिस को सौंप दिया जाता है. लेकिन कोलकाता से एक अलग ही मामला देखने को मिला है जहां एक चोर जैसे ही चोरी करने घर में घुसा तो वह पकड़ा गया. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उस चोर को चाय-नाश्ता भी कराया. हालांकि, बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब चोर पुलिस के हिरासत में है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला कोलकाता के कालेजपाड़ा इलाके का है. बीते सोमवार यहां के रहने वाले एक परिवार के किसी सदस्य ने सुबह के समय द्वार खोला और अपने काम-काज में लग गए. उसी दौरान एक चोर पाइप के जरिए घर के अंदर दाखिल हो गया. तभी अचानक परिवार में रहने वाली एक महिला उसी कमरे में दाखिल हो गई जहां चोर मौजूद था. छुपने के लिए चोर तेजी से बेड के नीचे घुस गया. वहीं महिला को किसी के होने का शक हो गया और उसने शोर मचा दिया.

शोर सुनते ही पूरा परिवार उस कमरे में पहुंच गया और थोड़ी देर बाद ही चोर को दबोच लिया. जब परिवार के सदस्यों ने चोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह काफी समय से भूखा है और इसी वजह से मजबूर होकर वह चोरी करने उनके घर में घुसा था. चोर की यह बात सुनकर घरवालों का दिल पसीज गया और उन्होंने उसे सोफे पर बैठाकर आराम से चाय- नाश्ता कराया. हालांकि बाद में इस बात की सूचना देते हुए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Air India में 76 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी सरकार, मई के अंत तक बोली लगाने वालों का ऐलान

3 Dev Poster: मॉर्डन  देव के रूप में नजर आए करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुणाल रॉय कपूर

दोबारा होगा CBSE दसवीं के मैथ्स और 12वीं के इकनॉमिक्स का एग्जाम, एक हफ्ते में होगा तारीखों का एेलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App