नई दिल्ली. Kiki चैलेंज इन दिनों देशभर की पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है. ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यमराज आकर किकी चैलेंज करने वालों को डरा रहे हैं. वीडियो में यमराज खुद किकी चैलेंज करते नजर आ रहे हैं. यमराज को किकी चैलेंज रोकने की पहल वाला वीडियो बेंगलुरू सिटी पुलिस की पहल बताया जा रहा है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह बेंगलुरू सिटी पुलिस की ही पहल है या नहीं.

बेंगलुरू पुलिस ने इससे पहले ट्वीट कर किकी चैलेंज करने वालों को आगाह किया था. बेंगलुरू पुलिस ने ट्वीट किया था कि अगर आप किकी चेलैंज के लिए लिए रोड पर डांस करेंगे तो हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि आप जेल की सलाखों के पीछे डांस करने के लिए पहुंचा देंगे. बेंगलुरू पुलिस अकसर रोचक अंदाज में लोगों को रोड के नियमों के प्रति जागरुक करती रही है.

पिछले महीने बेंगलुरू पुलिस ने लोगों को यातायात के नियमों से रूबरू कराने के लिए यमराज का ही सराहा लिया था. इस मुहिम में यमराज बगैर हेलमेट वाले बाइक सवारों को दौड़ाते नजर आए थे. यमराज के जरिए लोगों को जागरुक करने का मतलब है कि अगर यातायात के नियमों का पालन नहीं करोगे तो यमराज आपके इंतजार में खड़े मिल सकते हैं. ऊपर वाले यमराज आपको समझाने नहीं आएंगे. ऐसे में इन यमराज की बात ही मान लें तो आप सुरक्षित रह सकते हैं. फिलहाल किकी चैलेंज से बचने की जरूरत है. इसे करते समय हादसे का शिकार हो सकते हैं. क्योंकि आप डांस करते हुए उल्टा चलते हैं.

बेंगलुरू ट्रैफिक पुलिस की अनोखी पहल, यातायात नियम तोड़ने वालों को दौड़ाते नजर आए यमराज

Video: मुंबई पुलिस की स्टंटबाज बाइकर्स को चेतावनी- टॉम क्रूज बनने की कोशिश न करें, आपको दंडित करना हमारे लिए मिशन इंपॉसिबल नहीं