पटना, एक कहावत है कि जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं. ऐसा ही देखने को मिल रहा है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होती एक वीडियो में. जहां एक 36 इंच के दूल्हे संग अब 34 इंच की दुल्हन ने फेरे लिए हैं. इस जोड़ी को लेकर अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रब ने बना दी जोड़ी!

बॉलीवुड की फिल्मों से तो सीखा ही होगा कि रब ने बना दी जोड़ी. इस वाक्य पर सटीक बैठती है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली शादी की वीडियो जिसमें दूल्हा और दुल्हन देख आप भी यही दोहराएंगे. ये वीडियो बिहार के भागलपुर का बताया जा रहा है. जहां केवल 36 इंच लंबे दूल्हे की शादी 34 इंच लंबी दुल्हन से हुई है. इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आये थे. ये शादी खुद चर्चा में तो थी ही अब सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर लोग अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कौन है वायरल होता ये जोड़ा?

तस्वीरों में दिखाई देने वाला ये जोड़ा भागलपुर के नवगछिया गांव का बताया जा रहा है. जहां दूल्हे का नाम मुन्ना और दुल्हन का नाम ममता बताया जा रहा है. ये नवदंपत्ति अपनी इस शादी से इतनी चर्चा में आ गए हैं कि इस शादी को देखने के लिए करीब हज़ारों की संख्या में लोग इस गांव में जा पहुंचे. इस शादी में बिना आमंत्रण भेजे गए लोगों ने भी शिरकत की है. जिससे लोगों के मन में इस शादी का उतावलापन देखा जा सकता है. अब इस शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

क्या कहता है सोशल मीडिया?

इस वीडियो को ट्विटर पर अभिषेक सिन्हा नाम के शख्स ने साझा किया है. वीडियो के साथ उसने कैप्शन दिया है, ‘भागलपुर में हुई एक शादी हर किसी की जुबान पर है। जिले के नवगछिया में सोमवार की रात यह शादी हुई। इस शादी में बिना आमंत्रण के ही हजारों लोग शामिल हो गए। इस चर्चित शादी में दूल्हा 36 इंच का और दुल्हन 34 इंच की थी। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।’ अब सोशल मीडिया यूज़र्स भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर