July 18, 2024
  • होम
  • khabar Jara Hat kar: लखनऊ में शादी के दौरान जमकर चले लात और कुर्सियां, मिनटों में मंडप बना अखाड़ा

khabar Jara Hat kar: लखनऊ में शादी के दौरान जमकर चले लात और कुर्सियां, मिनटों में मंडप बना अखाड़ा

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : February 16, 2024, 5:22 pm IST

नई दिल्ली। शादी के मौके पर मस्ती-मजाक तो होता ही(khabar Jara Hat kar) है ,साथ ही कभी-कभी नोकझोंक भी देखने को मिलती है। जिससे जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडिया एक्स पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें मामूली सी बात पर मारपीट शुरू हो गई है। इसकी वजह से पल भर में ही पूरा मंडप अखाड़ा बन गया।

 

मामूली सी बात पर शुरू हुई लड़ाई

दरअसल, एक्स पर वायरल हो रहा ये वीडियो लखनऊ के धर्मशाला का बताया जा(khabar Jara Hat kar) रहा है। जिसमें ये देखा जा सकता है कि कैसे देखते ही देखते घराती और बाराती आपस में इस कदर भिड़ गए कि चंद मिनट में विवाह कि लिए बनाया गया मंडप अखाड़े में तब्दील हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी बात को लेकर वर और वधू पक्ष में हंगामा शुरू हो गया था। इस बीच दोनों पक्षों के बीच कुर्सियां चलनी शुरू हो गई और बात लात-घूंसे तक पहुंच गई। इस दौरान वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए और दोनों पक्षों को शांत करवाने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें क कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @SabirSh48723440 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इसे कहते हैं रंग में भंग पड़ना। वैवाहिक समारोह में फिल्मी शूटिंग सी चलीं कुर्सियां…बीच-बचाव कर मदद की गुहार लगाती नज़र आईं महिलाएं। तहज़ीब के शहर #Lucknow का #viralvideo’। बता दें कि इस एक मिनट 15 सेकंड के वीडियो को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि ब्रह्मांड का रहस्य सुलझाने वाले वैज्ञानिक की काट दी गई उंगलियां?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन