केरल. केरल के एक समलैंगिक जोड़े का प्री वेडिंग शूट वायरल हुआ है. जोड़े ने कहा- वो दुनिया को दिखाना चाहते थे ये सब एक नॉर्मल जोड़े का है जो शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा, हम अपनी शादी की खरीदारी और फोटोशूट की योजना बनाने के लिए समय निकाल रहे हैं. बता दें कि उनकी तस्वीरें इसी संदेश के साथ वायरल हो रही हैं. निवेद एंटोनी चुल्लिकल और अब्दुल रहिम अलग पहचान बना चुके हैं. वो लोगों को जो संदेश भेजना चाहते थे, वह स्पष्ट था- समान-सेक्स शादियां किसी भी अन्य विवाह की तरह होती हैं और पूरी तरह से सामान्य होती हैं. उन्होंने कहा, हम फोटो के वायरल होने की उम्मीद नहीं कर रहे थे. यह प्रचारित करने के लिए नहीं किया गया था.

निवेद बेंगलुरु में तेलेरेडियोलॉजी सॉल्यूशंस में 32 वर्षीय क्लाइंट कोऑर्डिनेटर है. उन्होंने कहा, हम केवल ये कहना चाहते हैं कि ये एक नॉर्मल जोड़े की तरह ही है. उन्होंने कहा, हमने फोटोशूट किया क्योंकि हम वह सब कुछ करना चाहते थे जो सामान्य जोड़े अपनी शादी के लिए करते हैं. इसलिए, हमने हलदी, संगीत, मेहंदी और सब कुछ के लिए योजना बनाई है. जोड़ा बेंगलुरु में इंग्लिश वेडिंग करेंगे. हो सकता है शादी झील के किनारे हो. हालांकि तारीख और स्थान अभी तक फाइनल नहीं किया गया है. वे निश्चित रूप से नए साल से पहले समारोह चाहते हैं.

उनका रोमांटिक फोटोशूट, दो हिस्सों में कैद है. एक में उन्होंने अपने पालतू कुत्तों और गिनी पिग्स के साथ घर पर और दूसरा प्राकृतिक सेटिंग में करवाया. ऑनलाइन लोगों ने इसे देखा और बहुत सराहा. निवेद ने कहा, हमने यह दिखाने के लिए किया कि समलैंगिक युगल शूट किसी भी अन्य युगल शूट की तरह ही सुंदर और रोमांटिक हो सकते हैं और इसके बारे में कुछ भी नहीं है या कोई भद्दा नहीं है. उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि हमारे फोटोशूट से दूसरों को यह एहसास होता है कि यह बेहतर है और इंतजार नहीं करना चाहिए या प्यार में कुछ भी सोचना नहीं चाहिए क्योंकि यह सुंदर है.

यहां देखें फोटो

Also read, ये भी पढ़ें: The Body Song Rom Rom Released, Watch Video: इमरान हाशमी की द बॉडी का रोमांटिक सॉन्ग रोम-रोम रिलीज, इंडियन आइडल 11 फेम सनी हिन्दुस्तानी ने इस गाने से किया सिंगिंग डेब्यू

Darbar Trailer Release On Rajinikanth Birthday: रजनीकांत के जन्मदिन पर हो सकता है दरबार का ट्रेलर रिलीज !

Akaash Yadav Skydives His Wedding: आसमान से टपका दूल्हा शादी के मंडप में हुआ लैंड, बाराती बोले- वाह

Nithyananda New Country Kailaasa: भगौड़े बलात्कारी बाबा नित्यानंद ने आईलैंड पर बसाया अलग देश, नाम रखा कैलासा, वेबसाइट पर बताया हिंदू राष्ट्र