नई दिल्ली. हमारे देश में हर दिन कुछ न कुछ नया सामने आता रहता है. कभी कोई नेता सोशल मीडिया की पर ट्रेंड में आ जाता है, तो कभी कोई सेलेब. लेकिन सुर्खियों में कोई न कोई बना ही रहता है. वहीं अभी कुछ दिनों से #JCBKiKhudai ट्रेंड में चल रहा है. वैसे अब तक तो आप जान ही चुके होंगे कि आखिरकार जेसीबी की खुदाई ट्रेंड में क्यों और कैसे चल रही है, जिनको नहीं पता उनको बता दें कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर जेसीबी की खुदाई काफी देखने को निल रही है. वहीं फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम हर जगह जेसीबी मशीन पर मीम्स और जोक्स जमकर वायरल हो रहे हैं. 

इतना ही नहीं यहां तक की बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने जेसीबी पर चढ़कर पोज देते हुए अपनी फोटो खिंचवाई हैं और साख ही कैप्शन में न्यू करियर भी लिखा था. इसके बाद तो समझो जैसे सोशल मीडिया पर जेसीबी की खुदाई वायरल होने की बाढ़ ही आ गई हो. आखिर जीसीबी की खुदाई ट्रेंड क्यों कर रहा है.

तो इसके पीछे की वजह ये है कि जेसीबी की खुदाई पर नेता बात करते हैं कि जिनके पास नौकरी नहीं वो अपने खाली समय में उसको देख रहा है, उसके बाद सनी लियोनी ने इसके साथ फोटो क्लिक करवा ली और सबसे बड़ी वजह तो यह है कि सोशल मीडिया यानी की यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लोग जेसीबी की खुदाई ही देख रहे हैं, जिसकी संख्या  मिलियन्स में जा रही है.

वहीं इससे पहले खबर य ह भी आई थी कि एक दूल्हे ने अपनी बारात घोड़े या गाड़ी से निकालने के बजाय जेसीबी पर निकालने का फैसला लिया था. ये तो गजब ही हो गया अब. इसके बाद जेसीबी मशीन को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया. इसके बाद ये दुल्हा जेसीबी पर सवार होकर अपनी दुल्हनियां को लेने के लिए बारता लेकर पहुचा था. इसके बाद से ही लोग जेसीबी की खुदाई हैशटैग के साथ अजीबो गरीब फनी फोटो और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं. 

Kangana Ranaut Aditya Pancholi Controversy: आदित्य पंचोली केस में कई रिमाइंडर के बाद भी बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचीं कंगना रनौत और रंगोली

Anu Malik Indian Idol 11: MeToo आरोप के बाद अनु मलिक करने जा रहे हैं छोटे पर्दे पर वापसी, बतौर जज इंडियन आइडल 11 में आएंगे नजर !