नई दिल्ली: कई क्रिकेटर्स ने IPL में खेलकर अपना करियर बनाया है. खेल में पैसा और शोहरत दोनों ही मिलता है. वही आश्चर्य वाली बात है कि बिहार के रमेश कुमार आईपीएल की वजह से रातों रात करोड़ों के मालिक बन गए.

आईपीएल इकलौता सबसे ज्यादा देखा जाने वाला क्रिकेट लीग है. 2022 आईपीएल अपने आखिरी लीग स्टेज में है. रोज दर्शकों को यहां रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. बिहार के सारण जिले के रहने वाले रमेश कुमार की जिंदगी रातों रात इसी IPL ने बदल दी।

आईपीएल ने रमेश कुमार की जिंदगी बदल दी

बिहार के सारण जिले में रहने वाले रमेश कुमार ने ड्रीम इलेवन पर 2 करोड़ रुपये जीते है. उन्होंने पंजाब किंग्स की टीम बनाई जिसमें कैगिसो रबाडा को कप्तान और शिखर धवन को उपकप्तान चुना. बता दें, कि मैच समाप्त होने के बाद रमेश की टीम पूरे देश में नंबर वन पर ट्रेंड किया. दो करोड़ जीतते ही रमेश का परिवार खुशी से झुम उठा.

हारी पंजाब किंग्स

राजस्थान रॉयल्स के सामने पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स के ओपनर यशस्वी जायसवाल ने शानदार पारी खेली और उन्होंने 68 रनों का योगदान दिया. ओपनर की वजह से ही राजस्थान टीम ने जीत हासिल की और शिमरोन हेटमायर ने 31 रनों की सहयोग किया. पंजाब की ओर से सिर्फ जॉनी बेयरस्टो के अलावा कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया. बेयरस्टो ने पंजाब के लिए 56 रन का सहयोग दिया।

खराब फॉर्म से पिछरे पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स IPL 2022 में बहुत ही खराब फॉर की वजह से जूझ रही है. मयंक अग्रवाल की कप्तानी में 11 मैच में से सिर्फ 5 मैच ही जीते हैं और 6 मुकाबलों में पंजाब किंग्स टीम को हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बुरी तरह से जूझ रही है. पंजाब किंग्स ने आईपीएल अभी तक नहीं जीता है. कप्तान मयंक अग्रवाल खुद खराब फॉर्म के वजह से जूझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर