नई दिल्लीः जादू और काला जादू के बारे में आप ने सुना भी होगा और देखा भी होगा इसके अलावा जादू के नाम पर की जाने वाली धोखाधड़ी के बारे में भी आपने कई खबरें पढ़ी और सुनी होंगी लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स काला जादू दिखाने के नाम पर सड़क चलने वाली लड़कियों की छाती मसलता नजर आ रहा है. इस वीडियो मे लड़कियों का शारीरिक शोषण करने वाला ये शख्स अपनी हरकत के बाद हंसने लगता है जिससे वो पीड़िता को जताता है कि ये सिर्फ एक मजाक है.

मामला सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब का है जहां एक वीडियो एलीट प्रोमो ग्रुप नाम से एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर जा रही लड़कियों और महिलाओं को रोकता है फिर उनको काला जादू दिखाने की बात करता है. जब महिला काला जादू देखने के लिए राजी हो जाती है तो ये आदमी बड़ी चालाकी से उस महिला की छाती मसल देता है.

यूट्यूब पर अपलोग इस 1 मिनट 27 सेकेंड के वीडियो को अब तक 42,434,488 लोग देख चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को 1 लाख 51 हजार लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 23 हजार लोग इस वीडियो को नापसंद कर चुके हैं. जबकि 7 हजार से ज्यादा यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा चुके हैं.

वीडियो में जादू के नाम पर लड़कियों की छाती दबाने वाले शख्स का नाम रोमा स्मिथ है और इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले कैमरापर्सन का नाम जाबावस्की और एलेक्जेंडर यूलिक है. इस वीडियो को 23 नवंबर 2013 में अपलोड किया गया था. एलीट प्रोमो ग्रुप का ये वीडियो रशिया का बताया जा रहा है.

बता दें कि ये जादू के नाम पर लड़कियों के साथ अश्लील हरकते करने का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी चीन में एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया था. चीन का ये व्यक्ति जादू दिखाने के नाम पर लड़कियों की छाती पर सिक्का रखकर कहता था की उसके छूने से वो सिक्का महिला की ब्रा में घुस जाएगा. जिसके चलते उनके कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया था. लेकिन जब इस शख्स की शिकायत कुछ महिलाओं ने पुलिस में की तो इसे गिरफ्तार कर लिया गया.

गुजरात: हैवान डॉक्टर इलाज के बहाने महिला मरीजों को बेहोश कर करता था रेप, ऐसे खुली पोल

स्पाइडर मैन बनकर बच्चों के साथ गंदा काम करने वाले को 105 साल की जेल