Tuesday, July 5, 2022

बीवी को मायके भेज दूसरी लड़की लेकर भागा पति, हाल ही में बना था पिता

इंदौर. एमपी के इंदौर में एक पति ने ऐसा कारनामा किया जिसे जानकर पत्नी भी हैरान रह गई. दरअसल, पत्नी को मायके भेज दूसरी लड़की के साथ भागने का ये अजीबोगरीब मामला छोटा बांगड़दा इलाके का बताया जा रहा है. बता दें, मामले में युवक की कुछ साल पहले शादी हुई थी. 15 दिन पहले वह पति भी बना.

मामला पुलिस में

पति ने डिलीवरी के लिए अपनी बीवी को मायके भेज दिया था. इस दौरान पति दूसरी लड़की को लेकर भाग गया. उसकी बीवी को फेसबुक के जरिए पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी रचा ली है. इसके बाद बीवी ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. बीवी ने पति पर आरोप लगाया कि काफी लंबे समय से पति का दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा था. इस मामले में अब पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बबीता नाम की महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बीवी का आरोप है कि उसके पति ने उसे धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी की है. महिला ने दावा किया कि वह लड़की मुस्लिम है. बबिता को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है. इतना ही नहीं, पति के परिवार वालों ने उसे धमकी भी दी.

पत्नी ने बताया कि 15 दिन पहले उसने बच्ची को जन्म दिया. बच्चे के जन्म होने के बाद आरोपी पति उससे मिलने तक नहीं आया. महिला के ससुराल वाले भी उससे मिलने नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->