पुणेः आपने तलाक के कई अजीबोगरीब मामले सुने और देखे होंगे जिसमें छोटी-छोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच तलाक की नौबत आ जाती है लेकिन क्या आपने कभी ऐसा मामला देखा है जहां सिर्फ रोटी के साइज को लेकर तलाक की नौबत आ गई हो. जी हां ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला आया है महाराष्ट्र के पुणे से जहां एक पति अपनी पत्नी की बनाई रोटियों का साइज नापने के लिए एक्सेल सीट का प्रयोग करता था. अगर रोटी ठीक साइज की बनी तो ठीक वरना साइज कम या ज्यादा होने पर पत्नी को देता था गालियां. जिससे परेशान होकर पत्नी ने कोर्ट में पति से तलाक के लिए याचिका दायर कर दी.

मामला महाराष्ट्र के पुणे का है जहां एक इंजिनियर पति पर इंजिनियरिंग का ऐसा भूत चढ़ा कि नौबत उसके तलाक तक आ पहुंची. पुणे के कोर्ट में महिला ने अपने पति के खिलाफ तलाक की याचिका दायर की जिसमें कहा गया कि, उसका पति उसकी बनाई रोटी का साइज चेक करता है और कहता है कि रोटी का साइज 20 सेमी से ज्यादा नहीं होना चाहिए इसके अलावा पत्नी द्वारा दिन भर में किया गया काम का हिसाब Excel शीट पर मांगता था. थाली में परोसी गई रोटी का साइज 20 सेमी से ज्यादा या कम होने पर गाली-गलौच के साथ मारपीट भी करता था.

पुणे की रहने वाली सुप्रिया की शादी 2008 में एक इंजीनियर के साथहुई थी. शुरुआती दो साल एकदम ठीक गुजरे लेकिन उसके बाद पति के व्यवहार में बदलाव आने लगा. जिसमें वो छोटी-छोटी बातों में झगड़ा और मारपीट करने लगा. और साथ ही रोटी का साइज 20 सेमी रखने को कहता अगर रोटी 20 सेमी से ज्यादा या कम होती तो गालियां देकर मारपीट भी करता था. इसके अलावा वो घर में पूरा दिन किए गए काम का ब्यौरा एक्सेल शीट पर मांगता और जिसमें वो देखता की कौन सा काम हो गया है और कौन सा नहीं. जो काम नहीं हुआ उसका कारण भी वो एक्सेल शीट में मांगता था. इसके अलावा भी और बहुत सी अजीब हरकतें हैं जिनसे परेशान होकर महिला ने कोर्ट में तलाक की याचिका दाखिल की है.

मोहम्मद शमी के साथ विवाद पर हसीन जहां बोली- नहीं दूंगी तलाक, सुधारकर मानूंगी

खरबपति एलन मस्क के पिता ने सौतेली बेटी से बनाए संबंध, बन गए बच्चे के बाप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App