नई दिल्ली. आसमान से हमेशा से हम बारिश, ओले गिरते हुए देखते हैं. लेकिन कभी सुना है आसमान से मानव मल (पॉटी) गिरने लगा. सुनकर थोड़ी हैरानी जरुर होगी लेकिन यह सच है. एक महिला ड्राइवर ने इस अजीब घटना का अपने साथ होने का दावा किया है. महिला ड्राइवर का कहना है अचानक उसकी आंख में पॉटी आकर गिर जिसके कारण महिला ड्राइवर की आंख में संक्रमण हो गया है.

बता दें कि, यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया केलोवाना की है. जहां महिला ड्राइवर सुसान एलन गाड़ी चला रही थी. सुसान ने रेड लाइट पर गाड़ी रोकी. सुसान का कहना है कि, अचानक पॉटी उनकी आंख में और पास बैठे बैटे के कंधे पर आ कर गिरा. सिसान तुरंत पॉटी को धोने के लिये भागी साथ ही बेटे के कंधे से भी मल को साफ किया. लेकिन अगली सुबह सुसान को डॉक्टर के पास जाना पड़ा. बता दें कि, पॉटी गिरने के कारण सुसान की आंख सुज गई. चैकअप में पता चला कि सुसान एलन की दोनों आंखों में ‘कंजाक्तिविटिस’ (conjunctivitis) इंफेक्शन हो गया है.

एक इंग्लिश वेबसाइट से बात करते हुए सुसान ने बताया कि, जब पॉटी हमारे ऊपर आ कर गिरा तो बहुत खराब महसुस हुआ. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त सुसान की कार के ऊपर से प्लेन गुजर रहा था. घटना के वक्त सुसान केलोना एयरपोर्ट के पास मौजूद थी. इस घटना को कनाडा ट्रांसपोर्ट ने सही बताया है और कहा यह घटना 9 मई 2018 को हुई है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि प्लेन से मानव मल गिरा हो. फिलहाल सुसान एलन को डॉक्टर ने 12 दिन की दवाई दी है.

Viral Video: मिलिए 1000 से ज्यादा किंग कोबरा पालने वाले सपेरे से, सांप का जहर भी है बेअसर

पानी में हुई सांप और मगरमच्छ की खूनी लड़ाई, तस्वीरें देखकर रुह कांप जाएगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App