July 18, 2024
  • होम
  • AC ब्लास्ट होने से लगी घर में आग, पत्नी सहित पूर्व बैंक मैनेजर की दर्दनाक मौत

AC ब्लास्ट होने से लगी घर में आग, पत्नी सहित पूर्व बैंक मैनेजर की दर्दनाक मौत

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 5:31 pm IST

जयपुर: बढ़ती गर्मी क चलते एसी में अचानक आग लगने के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। जहां अचानक एसी में आग लगने से एक दंपत्ति की दर्दनाक रूप से मौत हो गई।

शॉर्ट सर्किट से लगी थी आग

इस मामले में पुलिस उपायुक्त लक्ष्मी सुथार का कहना है कि पूरा मामला जयपुर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार की देर शाम को एसी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिसके बाद पूरे घर में धुआं फैल गया। धुएं में दम घुटने की वजह से बैंक के सेवानिवृत्त प्रबंधक और उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

इस मामले में पुलिस उपायुक्त लक्ष्मी सुथार का कहना है कि इस हादसे में मृतकों की पहचान 65 वर्षिय प्रवीण वर्मा 60 वर्षिय उनकी पत्नी रेणु के रूप में हुई है। लक्ष्मी सुथार वे आगे कहा कि जिस समय शॉर्ट सर्किट हुआ उस समय दोनों पति-पत्नी कमरे में सो रहे थे। शॉर्ट सर्किट अचानक आग लग गई जिसके कारण खिड़की और दरवाजे बंद होने पर पूरा धुआं कमरे में फैल गया। घर में धुआं फैलने की वजह से ही दोनों पति-पत्नी की दम घुटने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। जानकारी के अनुसार दंपति का बेटा भी है जो विदेश में रहता है। दंपति के बेटे के यहां पहुंचने पर उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

 

ये भी पढ़ें: Viral Video: स्टंट का खतरनाक खेल,आग से खेल रहा था, हो गया हादसा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन