नई दिल्ली. अपने गाने ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘तेनू सूट सूट करदा’ से बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाले पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा अपने कई पंजाबी गानों के युवाओं के बीच खासा प्रचलित हैं. वहीं उनका एक गाना ‘हाई रेटेड गबरू’ भी पार्टियों में खूब छाया रहता है. लेकिन एक वायरल वीडियो में इस गाने का नया और देसी वर्जन सुनकर गुरु रंधावा भी जरूर चौंक जाएंगे. उन्हें यकीन नहीं होगा कि उनके इस गाने को अपने अंदाज में गाते हुए लोग ऐसा कुछ कर देंगे. दरअसल वीडियो में कुछ महिलाएं बर्तन बजा कर इस गाने को काफी धीमी और अनोखी धुन में गा रही हैं. जहां कई महिलाएं गाने को गा रही हैं वहीं उनमें से एक नाच भी रही है.

इस वीडियो में गाने की धुन असली गाने से बिलकुल अलग लेकिन मजेदार है. गाने के इस देसी वर्जन को देखकर कोई हंस रहा है तो कोई कह रहा है कि ये नया अंदाज भी बेहतर है. सल्वार कमीज पहने और सिर पर पल्लू रखे कई अन्य महिलाएं वीडियो में ताली बजाकर गाने को नई धुन दे रही है. महिलाओं के इस वीडियो को देखकर शायद गुरु रंधावा भी हंस पड़ेंगे. ये तो तय है कि उन्होंने अपने किसी गाने को कभी इस तरह नहीं सुना होगा.

देशी वर्ज़न हाय नी हाय नखरा तेरा नी

Posted by Prem Koli on Wednesday, 18 April 2018

बता दें कि गुरु रंधावा का पूरा नाम गुरशरनजोत रंधावा है. वे अपने गाने पटोला और लाहौर के लिए भी जाने जाते हैं. रंधावा ने साल 2017 की आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में भी गाना गाया था.

Video: बादशाह के लेटेस्ट गाने तेरा बज़ मुझे ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 24 घंटे में 55 लाख व्यूज

Blackmail Movie Song Patola: ब्लैकमेल का पटोला गाना रिलीज, इरफान खान और गुरु रंधावा ने एक बार फिर जमाया रंग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App