Thursday, August 11, 2022

गुजरात : इस लड़की ने की खुद से शादी!- देखिये मां क्या बोली?

अहमदाबाद : वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने पिता से स्व विवाह की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देने को कह रही है. लड़की के पापा कहते हैं कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है. फिर इसके बाद लड़की अपने मां से पुछती है.

भारत का पहला एकल विवाह

गुजरात की रहने वाली क्षमा बिंदु ने हाल ही में खुद से शादी करने के बाद खूब सुर्खियां बटोरीं. यह भारत का पहला एकल विवाह या स्व-विवाह है. जो सोशल मीडिया पर भी बहुत चर्चा में रहा. इस खबर की प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए लोगों नें सोशल मीडिया का ही सहारा लिया. लेकिन लोगों के बीच एक लड़की की मां के रिएक्शन ने ज्यादा ही ध्यान खींचा है. उसकी मां का रिएक्शन वाला वीडियो वायरल होे गया है.

इस वीडियो को वैष्णवी श्रीवास्तव नाम की इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मां की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें?

स्व विवाह पर अपनी मां और पिता की मांगी प्रतिक्रिया

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि वह अपने पिता से स्व विवाह की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कह रही है जो कहते हैं कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है. फिर इसके बाद लड़की अपनी मां से पूछती है. मां तुरंत जवाव देती है कि वह( क्षमा बिंदु) जिंदगी में शायद सबसे ज्यादा खुश रहेगी. यह सुनकर लड़की की हंसी रुक जाती है.

देख चुके है 8.2 मिलियन से अधिक लोग

इस विडियो को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. इस विडियो को शेयर करने के बाद अब तक 8.2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है. इस पोस्ट पर तरह-तरह के कई कमेंट भी आए हैं. वहीं इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहा है इस बारे में आपकी क्या राय है?

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news