लाहौरः सोना के आभूषण पहनने का शौक तो सभी लोगों को होता है. जिसके चलते पूरी दुनिया में लोगों की सोने के प्रति दिवानगी देखी जा सकती है.सोने के लिए कुछ लोगों का प्यार इतना बढ़ जाता है जिसके चलते वो किसी भी हद तक जा सकते हैं. गोल्ड के लिए ऐसे ही प्यार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है पाकिस्ताना से जहां एक आदमी का सोने के लिए प्यार इस हद तक जा पहुंचा कि जिसने भी उसकी इस दिवानगी को देखा बस देखता ही रह गया. सोने के प्रति प्यार ने इस इस आदमी को रातों रात पूरे इलाके की चर्चा का केंद्र बिंदु बना दिया.

मामला पाकिस्तान के लाहौर का है जहां सलमान हाफिज नामक व्यापारी ने अपनी शादी के रिशेप्शन (वलीमा) में पहनने के लिए एक सुनहरे रंग का कोट पैंट सिलवाया जिसकी कीमत थी लगभग 65 हजार रुपये. उसपर पहनने के लिए दूल्हे सलमान ने लगभग 17 लाख रुपये के सोने के जूते बनावाए अपने रिसेप्शन में पहनने के लिए इसके अलावा उसने 5 लाख रुपये की एक सोने की टाई भी बनवाई.

जूते बनाने में कुल 32तोले सोने का इस्तेमाल किया गया. तो टाई को बनाने में 10 तोले सोने का इस्तेमाल किया गया. इन सभी को मिला दिया जाए तो दूल्हा बने सलमान ने कुल मिलाकर लगभग 25 लाख रुपये की कीमत वाली पूरी ड्रेस पहनी थी. जिसके बाद दूल्हे बने सलमान की ये दिवानगी उसको रातों रात लाहौर का स्टार बना दिया. पूरे लाहौर में सलमान के सोने से बने जूते और उनकी सोने की टाई की चर्चा हो रही है.

सलमान पेशे से एक व्यापारी हैं उन्होंने अपने वलीमे में पहनने के लिए सोने के जूते और टाई के अलावा सुरक्षा के भी चाक चौबंद इंतजाम किए हुए थे. जब उनसे ऐसा करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो हमेशा से अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते थे. जिसके चलते उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया. जिसके बाद वो पूरे लाहौर में रातों रात फैमस हो गए.

 

VIDEO: जब मगरमच्छों से भरे दलदल में फंस गया बछड़ा, आगे जो हुआ वो कंपा देने वाला है

16 वर्षों से 14 हजार किलोमीटर उड़कर गर्लफ्रेंड से मिलने आता है यह सारस

कोबरा का 7 अंडे उगलते Video वायरल, नजारा देख दंग रह जाओगे!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App