नई दिल्ली, एक बार फिर शादियों का सीज़न आ गया है, बॉलीवुड में तो शादियां इस तरह से दिखाई जाती हैं कि हर कोई शादी का सपना देखने लगता है. फिल्मों की शादियां देख हर किसी का मन शादी के लिए मचलने लगता है, पर बता दें फिल्मों की शादी बस फिल्मों में ही अच्छी लगती है. अगर असल जिंदगी में आप शादी के दौरान फिल्मों वाली हरकतें करेंगे तो आपके साथ कुछ भी हो सकता है.

दोस्तों ने उड़ाया दूल्हे का मज़ाक

शादी-ब्याह की रौनक तो दोस्तों-रिश्तेदारों से ही होती है, शादी में अगर दोस्त न आएं तो सोचिए ज़रा वो शादी कैसी होगी. ऐसा ही हुआ एक शादी के दौरान, जहाँ दूल्हे के दोस्त स्टेज पर आए और उसके साथ मस्ती मज़ाक करने लगे. थोड़ी देर तक, दूल्हा भी अपने दोस्तों के साथ हँसता रहा, लेकिन जब उससे बर्दाश्त नहीं हो पाया तो वह बीच में ही उठा और दोस्तों के साथ मारपीट करने लगा. दूल्हे का यह बर्ताव देखकर दुल्हन भी घबरा जाती है, लेकिन इसके बाद दुल्हन उठती है और बड़ी ही समझदारी से अपने होने वाली पति को शांत करवाने की कोशिश करती है.

शादी का वीडियो वायरल

दुल्हन के इस अंदाज़ को कई लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया अपर वायरल हो गया, वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया अपर लोग दुल्हन की तारीफ़ करते नहीं थम रहे हैं. वे कह रहे है कि अगर इस तरह की पत्नी सभी को मिल जाए तो सबकी ज़िंदगी सेट है. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

महाराष्ट्र: अजान के वक्त दोगुनी आवाज में बजी हनुमान चालीसा, कई मनसे कार्यकर्ता गिरफ्तार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर