July 17, 2024
  • होम
  • Viral Video: तिहाड़ जेल से 5 साल बाद लौटा पोता, देखते ही झूम उठीं दादी

Viral Video: तिहाड़ जेल से 5 साल बाद लौटा पोता, देखते ही झूम उठीं दादी

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 23, 2024, 7:25 pm IST

Viral Video: अक्सर हमने सुना है कि बच्चे दादा-दादी के प्यार में बिगड़ जाते हैं, लेकिन उनका प्यार उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है। यह खासतौर पर स्पष्ट होता है जब दादी के और पोते के बीच ऐसे अनमोल पल आते हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा गया कि एक युवा लड़का तिहाड़ जेल से 5 साल बाद घर लौटता है और उसकी दादी उसे देखते ही खुशी से झूम उठती हैं। दादी की इस भावुकता ने देखने वालों को भी भावुक कर दिया है।

वीडियो का सार

वीडियो में यह दिखाया गया है कि लड़का अपने घर लौटता है और उसकी दादी बिस्तर पर सोती हुई होती हैं। जैसे ही लड़का उसे जगाता है, दादी की आँखें खुलती हैं और वे उसे देखकर खुशी से उछल पड़ती हैं। दादी उसे गले लगाती हैं और उसे प्यार से नींद से जगाती हैं। इस पल को वीडियो में कैमरा ने बेहद भावुकता से निभाया है और इसका प्रतिक्रिया में लोगों का बेहद गहरा सहयोग मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @himanshu_drall_01 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे देखकर लाखों लोगों ने दादी-पोते के प्यार की मिसाल पाई है। वीडियो पर कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है या फिर फेक है, लेकिन इसके बावजूद भी, इसे देखकर लोगों में भावुकता का माहौल बना है। वीडियो के वायरल होने से पहले तकरीबन 84 लाख व्यूज हो चुके हैं और यह आगे भी बढ़ते हुए देखा जा रहा है।

देखे वीडियो

 

यह वीडियो एक स्पष्ट संदेश देता है कि परिवार का प्यार किसी भी संदर्भ में अनमोल होता है और दादा-दादी के प्यार का कोई मोल नहीं हो सकता। इसे देखकर लोगों में जागरूकता और समझ बढ़ रही है कि जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण चीज़ें हैं प्यार और समर्थन।

 

 

ये भी पढ़ें: OMG! Elon Musk के 12 बच्चे, दुनिया के सबसे अमीर आदमी का गहरा राज़

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन