Tuesday, July 5, 2022

गूगल ने यूजर्स से पूछा अनोखा सवाल- कुत्ते अगर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा ?

नई दिल्ली, गूगल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यूजर्स से पूछा की यदि आपका कुत्ता Google का यूज करें तो वे क्या खोजेगा ? यह पोस्ट अब काफी वायरल हो गया है.

सर्च इंजन गूगल ने बाते दिनो ट्विटर यूजर्स से एक मजेदार सवाल पूछा. गूगल ने जानना चाहा कि अगर पालतू कुत्ते सर्च इंजन का इस्तेमाल करेंगे, तो किस लिए करेंगे ? गूगल के यह पूछते ही सोशल मीडिया पर इस पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और जवाबों की बाढ़ सी आ गई.

गूगल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर से यह सवाल पूछा है. गूगल के इस सवाल पर यूजर्स चौंकाने वाले जवाब दे रहे हैं. बता दें कि गूगल के 25.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन में से कुछ लोगों ने जवाब दिया है कि कुत्तों को खाने की चीजों को खोजने में मजा आएगा. वहीं कुछ लोग इससे अलग तरह की सोच रखने वाले थे.

क्रिएटिव सोच वाले एक यूजर ने लिखा कि प्ले ग्राउंड में जाने के लिए वह उबर बुक करेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा कि वह यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आस-पास कुकीज की दुकान कहां पर है. वहीं एक अन्य यूजर ने जवाब दिया कि दूसरे कुत्तों से खाने को कैसे छीने. वहीं यूजर्स ने अतरंगी जवाब देते हुए लिखा इंसानों को कैसे ट्रेन करें ताकि वह सभी कुत्ते-बिल्लियों को खाना परोसे. कुछ ने लिखा कि एक मेल डॉग लिखेगा कि अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे इम्प्रेस करे. गूगल ने इस ट्वीट को 22 जून को पोस्ट किया था, जिस पर अब तक 2,000 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 150 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया हैं ।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->