नई दिल्ली. सोने के दाम 40, 000 रुपये प्रति 10 ग्राम आंकड़ा पार कर चुके हैं. सोने के दाम बढ़ते ही ज्वेलर शॉप वाले जमकर डांस कर रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ज्वेलर शॉप के कर्मचारी डांस करते नजर आ रहे हैं. सोने के दाम बढ़ने के कारण ग्राहकों ने सोना खरीदना बंद कर दिया है. जिसके बाद ज्वेलर शॉप में खाली बैठे कर्मचारी टाइम पास करने के लिए डांस कर रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि पूरी दुकान खाली पड़ी हुई है और कर्मचारी डांस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोने के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले एक साल में सोने के दामों में 25 फीसदी तक बढ़ोतरी देखने को मिली है. इसी महीने में सोने के दाम करीब 2,000 रुपये तक बढ़े हैं. सोने के दामों मे हो रही लगातार बढ़ोतरी से निवेशकों को तो राहत मिल रही है. लेकिन सोने में बढ़ते दामों की वजह से सबसे ज्यादा आम जनता के लिए गहने आभूषण खरीदना पसीने छुड़ा रहा है. बिजनेस एक्सपर्ट का मानना है कि भारत में एक बड़ा तबता गोल्ड को निवेश के रूप में काम में ले रहा है. पहले लोग सोने के केवल आभूषण खरीदा करते थे लेकिन सोने के बढ़ते दामों को देखकर अब लोग गोल्ड में निवेश करने लगे हैं. इससे सोने की मांग में इजाफा हुई है. जिस कारण गोल्ड की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है और दाम आसमान छू रहे हैं.

माना जा रहा है कि आने वाले समय में गोल्ड के दामों मे और भी बढ़ेतरी हो सकती है. अगर आप भी गोल्ड में निवेश करना चाहते हैं तो ये आपके लिए सही मौका है क्योंकि बाजार के ट्रेंड के अनुसार आने वाले समय में सोने के कीमतें और भी बढ़ सकती हैं. वहीं अगर आप घरेलु उपयोग त्यौहार या शादी के लिए सोना खरीदना चाहते हैं तो आपको इस समय बिल्कुल भी देर नहीं करनी चाहिए क्योंकि पिछले एक महीने में सोना बहुत महंगा हो गया है.

Ranveer Singh Dashing Look Photo: 83 एक्टर रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी डैशिंग फोटोज, स्टार्स ने भी जमकर किए कमेंट्स

PV Sindhu BWF World Championships Win: वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद पीवी सिंधु ने आलोचकों को दिया करारा जवाब