नई दिल्ली. जब कोई लड़की अपने घर परिवार से दूर पढ़ने या नौकरी करने आती है तो कोई हॉस्टल या पीजी उसका ठिकाना हो जाता है, जहां वह दोस्त बनाकर धीरे- धीरे सहज हो जाती है. एक दूसरे से बातें साझा करते हुए वह अन्य लड़कियों को अपने परिवार की तरह मानने लगती हैं. इतना ही नहीं बल्कि लड़कियां बाहर आकर आत्मनिर्भर होना, दूसरों के साथ सहजता से रहना और व्यवहार करना भी सीखती हैं. हालांकि यही चीज लड़कों के साथ भी है लेकिन यहां हम सिर्फ लड़कियों की बात कर रहे हैं. कई बार हॉस्टल में मस्ती करती लड़कियों के वीडियो भी वायरल होते हैं. जिन्हें देखकर कोई भी समझ जाएगा कि घर में चुपचाप रहने वाली लड़कियां दरअसल कितनी चुलबुली और मौज मस्ती पसंद होती हैं.

ऐसे ही कुछ वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं जिसमें आप देखेंगे कि हॉस्टल की छात्राएं साथ होकर पढ़ाई से लेकर मेकअप तक सबकुछ कैसे और भी दिलचस्प बना देती हैं.  ऐस नहीं है कि हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां लड़कों की तरह चीख चीखकर गाने नहीं गातीं. इन वीडियोज को देखने के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि बाहर रहने वाली छात्राएं किस तरह से अपना टाइम स्पेंड करती हैं.

इन सभी वीडियो में हॉस्टल को देखकर आपको पता चल जाएगा कि ये बाहर रहने वाली लड़कियां मौज मस्ती के लिए क्या-क्या करती है. इस वीडियो में कछ लड़कियां ऐसी है जो मुंह पर कपड़ा बांधकर डांस कर रही है. जबकि बाकी लड़कियां भी उसका साथ दे रही हैं. कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जो बेली डांस करते हुए भी नजर आ रही हैं. जबकि कुछ इश्क में धोखा जैसे गाने गा रही है.

यूज्ड सेनेटरी पैड मिलने के बाद हॉस्टल वॉर्डन ने उतरवाए थे छात्राओं के कपड़े, वाइस चांसलर ने दिए जांच के आदेश

हॉस्टल के शौचालय में मिला यूज्ड सेनेटरी नैपकिन, छात्राओं ने वॉर्डन पर लगाए शरीर की जांच के आरोप

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App