नई दिल्ली. युवाओं के बीच सोशल मीडिया और ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड सबसे ज्यादा है. ऐसे में ऑनलाइन कंपनियों ने सोशल मीडिया पर भी हेल्प डेस्क शुरू कर रखी हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने एक लड़की के सवाल का ऐसा जवाब दिया कि आप भी खिलखिलाए बगैर नहीं रह पाएंगे. दरअसल ट्विटर पर अमेजन से एक लड़की ने सवाल पूछा था कि सारी वेबसाइट खंगालने पर भी मुझे अपनी जरूरत की चीज नहीं मिल पाई. इस पर अमेजन ने रिप्लाई किया कि हम आपकी क्या हेल्प कर सकते हैं.

अमेजन के मदद करने का सवाल करते ही लड़की ने लिखा कि ‘बस एक सनम चाहिए, आशिकी के लिए’ इस पर अमेजन ने जो रिप्लाई किया उसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे. लडकी के सवाल पर अमेजन ने उसी के अंदाज में जवाब देते हुए लिखा- ‘ये अक्खा इंडिया जानता है हम तुमपे मरता है, दिल क्या चीज है जानम अपनी जान तेरे नाम करता है’.

अमेजन की तरफ से दिया गया यह जवाब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल कर रहा है. लोग इस जवाब को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यह कह दिया कि अमेजन वाले भाई हमारी भी आशिकी सेट करवा दो. कसम फ्लिपकार्ट की, सारे प्रोडक्ट आपसे ही खरीदुंगा. वहीं ज्यादातर यूजर्स इस जवाब को एक ही दांव में चित करने वाला बता रहे हैं. इसके बाद लड़की के ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. एक यूजर ने बधाई देते हुए लिखा है कि अमेजन की मेट्रीमोनियल वेबसाइट लांच होने तक इंतजार कीजिए.

Nokia 7 plus, Nokia 8 Sirocco Pre Booking: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर नोकिया 7 प्लस और नोकिया 8 सिरोक्को की प्री-बुकिंग शुरू

Amazon ने भारत में लॉन्च किया लाइटिंग फास्ट इंटरनेट वेब ब्राउजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App