नई दिल्ली: बर्लिन में एक जोड़े ने सेक्स गेम के दौरान एक अधेड़ उम्र की महिला को मौत के घाट उतार डाला. इस वारदात को अंजाम देते ही आरोपी वहां से फरार हो गए. हालांकि कुछ ही समय बाद पुलिस ने दोनों को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतका की पहचान मैरियन नामक 55 वर्षीय महिला के रूप में हुई है. बीते दिनों मैरियन की एक ऐसे ऑनलाइन मंच पर गई जहां विचित्र और अजीब सेक्स को पसंद करने वाले लोग इकट्ठा हुए थे. उसी दौरान उसकी मुलाकात 36 वर्षीय ताइफन और उसकी साथी जासमिन से हुई.

कुछ समय बाद मैरियन के साथ सेक्स एंकाउंटर के लिए आरोपी जोड़े ने एक अपार्टमेंट किराए पर लिया और मैरियन को वहां बुलाया. जिसके बाद तीनो ने सेक्स गेम खेलना शुरू किया. जिसके बाद आरोपी जोड़े ने मैरियन के साथ शारीरिक अत्याचार करते हुए बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जोड़े ने मैरियन की लाश को एक पास की जगह ठिकाने लगाई और वहां से फरार हो गए. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की. शुरूआती जांच में पुलिस ने पाया कि मैरियन को मारने से पहले उसे खतरनाक तरह से प्रताड़ित किया गया है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की जिसके बाद दोनों आरोपियों को बर्लिन के एक एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, आरोपी जोड़ा वारदात को अंजाम देकर तुर्की भागने की फिराक में था. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी कुख्यात हैं और दोनों के पुराने कई मामलों में आपराधिक रिकोर्ड दर्ज हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी जोड़ा पहले भी ड्रग्स तस्करी और कई अपराधों में लिप्त रहे हैं. फिलहाल दोनों आरोपी हिरासत में हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यामी गौतम का बोल्ड लुक देख आप भी कहेंगे ‘उफ’, मैक्सिम के कवर पेज पर आप भी देखिए सेक्सी फोटोज

उम्र के इस पड़ाव में सेक्स का मजा हो जाता है दोगुना, यकीन नहीं आता तो पढ़िए ये रिपोर्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App