नई दिल्लीः आपने बहुत से फैशन शो देखे होंगे जिसमें रेंप पर आकर्षक और नए-नए डिजाइन के कपड़े पहले अपनी कैटवाक से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. लेकिन क्या आपने कभी कोई ऐसा मॉडल देखा है जो प्लास्टिक बैग को ही ड्रैस बना कर पहन ले या फिर सीमेंट के खाली बैग को ही ड्रैस बना ले. अगर आपका जवाब न है तो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो वीडियो जो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो को एक खेत में फिल्माया गया है जिसमें एक युवक मॉडल बनकर ऐसी ऐसी चीजों को ड्रैस के रुप में बनाकर पहनता है और बिल्कुल प्रोफेशनल अंदाज में केटवॉक करते हुए दिखता है. इस वीडियो में इनकी रचनात्मकता देख कर आप भी इनके दिमाग की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

खेत में शूट हुए इस वीडियो में एक युवक दैनिक जीवन में प्रयोग होने वाली चीजों से बनी ड्रैस पहन कर एकदम प्रोफेशनल मॉडल की तरह रेंप का फील लेते हुए केटवॉक करता है.सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो 1 मिनट 20 सेंकेड का है. इस ये वीडियो पूर्वोत्तर राज्य का बताया जा रहा है जिसको Doli Talukdar नामक एक फेसबुक यूजर ने एक ग्रुप में शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक बहुत बार देखा जा चुका है.

আমাৰ গ্ৰোপৰ কোন হয় এই লৰাজন কোনোবাই চিনি পাইচে নে??

Posted by Doli Talukdar on Monday, 12 February 2018

ये फोटोग्राफर ऐसे- ऐसे एंगल से फोटो खींचता है कि आपका दिमाग चकरा जाएगा

उल्लुओं के ऐसे कारनामे देखकर आप भी कहेंगे कि उल्लू इतने भी उल्लू नहीं होते

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App