July 17, 2024
  • होम
  • Video: चार सवाल और पूरा खेल खत्म, पत्नी की चोरी पकड़ने के लिए पति ने लगाया CID दिमाग

Video: चार सवाल और पूरा खेल खत्म, पत्नी की चोरी पकड़ने के लिए पति ने लगाया CID दिमाग

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 2:55 pm IST

नई दिल्ली: एक महिला अपने पति का पैसा चुराती थी. पति ने उसकी चोरी पकड़ने के लिए इतना शातिर दिमाग चलाया कि पत्नी ने खुद ही पैसों के बारे में बता दिया. पति-पत्नी का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अक्सर देखा जाता है कि पत्नियां अपने पतियों से पैसे चुराती रहती हैं। ताकि वे उस पैसे को अपनी इच्छानुसार या बचत के इरादे से भी खर्च कर सकें, कुछ पत्नियाँ अपने पति के पैसे को बिना बताए अपने पास रख लेती हैं। ऐसी ही एक पत्नी का अपने पति के पैसे चुराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला के पति ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए उससे अपने पैसे निकाल लिए. वीडियो काफी मजेदार है और उससे भी ज्यादा दिलचस्प है पत्नी को चोरी करते हुए पकड़ने का ये आइडिया.

इस तरह पति ने चोरी करते हुए पकड़ लिया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने किचन में खाना बना रही है. तभी उसका पति आता है और उससे कहता है कि चार सवालों के जवाब दो और 500 रुपये तुम्हारे होंगे। महिला तुरंत तैयार हो जाती है. उसी वक़्त उसका पति फर्स्ट सवाल पूछता है – “भारत की राजधानी कहाँ है?” इतना हल्का सवाल सुनकर महिला धीरे से हस्ते हुए जवाब देती है और बोलती है, ”दिल्ली.” पति दूसरा सवाल पूछता है – “उत्तर प्रदेश की राजधानी कहाँ है?” महिला ‘लखनऊ’ का जवाब देती है. पति अब तीसरा सवाल पूछता है – “आज सुबह आपने नाश्ते में क्या बनाया?” पत्नी कहती है- पनीर भुर्जी. उसी वक़्त उसका पति महत्वपूर्ण सवाल पूछता है – “जो पैसे तुमने कल रात चुराए थे, वे कहां हैं?” हर सवाल के जवाब की तरह पत्नी तुरंत इस सवाल का जवाब देती है और बताती है कि उसने लाल सूट के नीचे पैसे छुपाए हैं। इस पर पति कहता है- ठीक है और वह पैसे लेने के लिए जाने लगता है.

यूजर्स ने महिला का वीडियो देखकर खूब मजे लिए

सवाल-जवाब के दौरान जब पत्नी को पता चलता है कि उसने चोरी किए गए पैसों का ठिकाना बता दिया है तो वह अपने पति को रोकने की कोशिश करती है और कहती है, नहीं बाबू, यह धोखा है। लेकिन पति कहता है कि तुमने चारों सवालों का सही जवाब दिया है, इसलिए तुम्हें 500 रुपये मिलेंगे. अब मुझे मेरे पैसे मिलने वाले हैं. इस मजेदार वीडियो को महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @anjalishibbu.yadav से शेयर किया है. इस वीडियो पोस्ट को लिखे जाने तक इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं और 50 लाख लोगों ने लाइक किया है. वहीं कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए महिला के खूब मजे लिए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 500 रुपये जीतने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. दूसरे ने लिखा- भाभी की चोरी पकड़ी गई. तीसरे शख्स ने लिखा- भाभी जी को नुकसान हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali yadav (@anjalishibbu.yadav)

Also read..

T20 WC 2024: ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की जगह संजू सैमसन को मिलना चाहिए मौका…पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन