नई दिल्ली, पाकिस्तान की सत्ता से हाथ धोने के बाद अब इमरान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नज़र आ रहे हैं. पाक की सत्ता में फिलहाल उनका रोल शून्य दिखाई दे रहा है. इसी बीच उनकी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी तुलना किसी गधे से कर रहे हैं.

ये क्या बोल गए इमरान खान?

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें उन्होंने एक कहावत का उपयोग किया है. वीडियो में वह अपनी और ब्रिटिश समाज के मेल की बात करते हुए गलत कहावत का इस्तेमाल कर लेते हैं. जिसमें वह खुद की ही तुलना एक गधे से कर बैठे. अब इस वीडियो को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल वीडियो में इमरान खान कहावत कहते हैं कि यदि गधे पर स्ट्रिप्स (पट्टी) लगा दी जाए तो भी गधा एक गधा ही रहता है वो कोई ज़ेबरा नहीं बन जाता. यहां उन्होंने इस कहावत का इस्तेमाल अपने ब्रिटिश समाज में फिट न बैठने को लेकर की थी.

हो गई जगहंसाई!

इस वीडियो को लेकर अब पूर्व पीएम इमरान खान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल का सामना कर रहे हैं. लोग उनकी इस कहावत को लेकर उनका मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं. कुछ लोग उनकी इस बात को लेकर उनकी फिरकी ले रहे हैं तो कुछ ने उनकी इस बात पर हामी भरते हुए उन्हें गधा ही बताया है. उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है.

लोगों ने किये तरह-तरह के कमेंट

लोगो तरह-तरह के कमेंट कर उनकी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर लिखा है, 69 की उम्र में खुद की पहचान हुई’ तो एक और ट्रोल उनके इस वीडियो पर कहता है कि इमरान खान पाकिस्तान आए क्योंकि वह ब्रिटेन के समाज में फिट नहीं हो सके और नवाज शरीफ वापस नहीं आ रहे हैं क्योंकि वह पाकिस्तानी समाज में फिट नहीं हो सकते हैं?’ एक तीसरा यूज़र लिखता है कि इमरान खुद को और सभी विदेशी पाकिस्तानियों को गधा कह रहे हैं?’ इसी तरह की प्रतिक्रिया से अब पूरा सोशल मीडिया भर गया है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर