Saturday, December 3, 2022

“किचन में लगी आग” पत्नी को छोड़ भागा शख्स, फिर चप्पल से हुई कुटाई

नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो वायरल होता रहता है। इंटरनेट पर आपने बहुत सारे फनी वीडियोज तो देखें ही होंगे। इंटरनेट के दौर में मनोरंजन की बिल्कुल भी कमी नहीं है। यहां हर तरह का कंटेंट उपलब्ध होता है, जैसे फनी, ड्रामा, शैक्षिक आदि। इन सबको देखना तो लोग बेहद पसंद भी करते हैं, लेकिन पति-पत्नी और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से जुड़े वीडियो लोगों को बेहद पसंद आते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये है वीडियो

ये वायरल एक पति और पत्नी का है। इस वीडियो में पति और पत्नी किचन में साथ मिलकर खाना बना रहे होते हैं। इस दौरान रसोई में आग लग जाती है। इसके बाद जो होता है वह काफी चौंका देने वाला है। वीडियो में पत्नी कड़ाही में तेल डालती है तभी उसमें आग पकड़ लेता है। इससे पत्नी बिल्कुल भी नहीं घबराती है और वह आग बुझाने का प्रयास करती रहती है। दूसरी तरफ पति वहां से अपनी जान बचाकर भाग जाता है।

बच्चे को लेकर भागा युवक

वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही आग लगती है पति सबसे पहले दरवाजे की ओर भागने लग जाता है। वह एक बार भी अपनी वाइफ को बचाने का प्रयास नहीं करता है। फिर पति डर के मारे पत्नी को छोड़कर सीधे बाहर की ओर भाग जाता है। आप देख सकते हैं कि युवक अपने बच्चे को गोद में उठाता है और अपनी पत्नी को अकेला छोड़कर भागने लगता है। जैसे ही पति किचन से भागता है, वैसे ही आग बुझ जाती है। इसके बाद पत्नी अपने पति को ढूंढ़ती है।

पति के पीछे दौड़ी पत्नी

जब युवती अपने पति को वहां से भागता हुआ देखती है तो वह चौंक जाती है। इसके बाद उसका गुस्सा सचमुच बेहद खतरनाक होता है। आप देख सकते हैं कि जैसे ही पति भागता है, पत्नी को इतना गुस्सा आने लगता है कि वह अपने पैरों से चप्पल निकालकर पति को मारने के लिए निकल पड़ती है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख खूब हंस रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है।

 

 

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest news