नई दिल्ली, एक विमान में उस समय अफरातफरी मच गई, जब उसमें सवार लोगों के बीच लड़ाई हो गई. हालात इतने बिगड़ गए कि फ्लाइट में ही लात-घूंसे चलने लगे. एक क्रू मेंबर बीच-बचाव करने आया, लेकिन उसकी किसी ने एक न सुनी और विमान में मार-कुटाई चलती रही. इस घटना वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

फ्लाइट में जमकर बरसे लात-घूंसे

खबरों के मुताबिक, ये घटना ब्रिटेन के मैनचेस्टर से नीदरलैंड के एम्सटर्डम जा रही केएलएम एयरलाइन्स की फ्लाइट में हुई. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गई. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर से मुक्के और लात-घूंसे चलने लगे. यात्रियों की इस लड़ाई में एक यात्री जख्मी भी हो गया. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग एक-दूसरे के ऊपर लात-घूंसे बरसाते हैं. विमान से लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें भी आती हैं, इसी बीच सुलह करवाने के लिए एक क्रू मेंबर आता है, लेकिन उसकी भी एक न सुनी जाती.

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को Schiphol Airport पहुंचने के बाद झगड़ा करने वाले छह ब्रिटिश यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज का कहना है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है. इस विमान में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 45 सेकंड के इस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. हजारों लोगों ने इसपर रिएक्ट भी किया है, सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूज़र्स ने फ्लाइट में बवाल काटने वाले लोगों की आलोचना की है. तो कुछ यूज़र्स मज़ाक भी उड़ा रहे हैं. 

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर