नई दिल्ली. दुनिया की हर एक मां अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है और उसकी छोटी से छोटी कामयाबी पर उससे ज्यादा खुश होती है. इतना कि कई बार दूसरे लोगों के सामने भी ये जाहिर हो जाता है. ऐसे में कई बार बच्चे बड़ा शर्मिंदा सा महसूस करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब स्कौटिश हायर एग्जाम का रिजल्ट आने पर एक बच्चे का मां ने उसे इंटरव्यू के बीच में ही किस कर लिया. दरअसल बीबीसी की पत्रकार कैट्रिओना रैनटन बच्चे का इंटरव्यू कर रहीं थी जबकि वहीं खड़ी छात्र की मां उसकी इस कामयाबी से हद से ज्यादा खुश थी. इस खुशी में उसने कैमरे या इंटरव्यू के बारे में सोचे बिना ही अपने बेटे के पास पहुंच गई और उसके गालों को चूम लिया.

एक मां के प्यार की ये प्यारी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने में वक्त नहीं लगा. इस वीडियो के दुनिया भर की मांएं खुद को जोड़कर देख पा रही थीं. हालांकि स्कूली छात्र को नेश्नल टीवी पर अपनी मां के इस बर्ताव से थोड़ी शर्मिंदगी महसूस हुई. पत्रकार ने जब उससे उसकी मां के किस के बारे में पूछा को उसमे कहा कि ये थोड़ा एमबैरसिंग था लेकन… (हंस पड़ता है).

गौरतलब है कि पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है कि जब किसी को कोई बड़ी पुरस्कार मिला हो या फिर किसी प्रतिस्पर्धा में उसे पहला स्थान मिला हो तो उसकी इस जीत से उससे कहीं ज्यादा खुशी उसकी मां को हुई हो. 

Osmania University Degree Results 2018: उस्मानिया यूनिवर्सिटी जल्द जारी करेगा BA, BSC और B.COM का रिजल्ट 

CAT Registration 2018ः फॉर्म भरते वक्त गलतियां करने से बचें स्टूडेंट्स, इन 10 बातों का रखें ध्यान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App