ऐम्स्टर्डैम/नई दिल्ली: फरवरी का महीना प्यार करने वालों के लिए बेहद खास होता है. इस महीने प्यार करने वालों के सिर पर इश्क का खुमार पूरे शबाब पर होता है. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. एक देसी युवक ने विदेशी महिला पायलट का फोटो इंस्टाग्राम पर देखा और बिना कुछ सोचे-समझे महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया लेकिन मजेदार वाक्या तब हुआ जब उसे महिला नहीं बल्कि उसके पति का रिप्लाई मिला और वो भी काफी मजेदार अंदाज में.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साहिर खान नाम के इस लड़के को एसर अक्सन नाम की डच पायलट से प्यार हो गया. एसर की खूबसूरती पर साहिर इस कदर फिदा हो गया कि उसने बिना कुछ सोचे-समझे इंस्टाग्राम पर ही उसे प्रपोज कर दिया. साहिर ने लिखा, ‘मुझसे शादी करोगी? वादा करता हूं कि मैं मरने तक तुम्हारे साथ रहूंगा. हमेशा तुम्हें खुश रखूंगा. तुम्हें खुश रखने के लिए खूब पैसा कमाऊंगा. पूरी दुनिया में तुम मेरी और सिर्फ मेरी हो. प्लीज, मुझसे शादी कर लो.’ इसके बाद जो हुआ वह साहिर ने कभी सोचा भी नहीं था.

Lets fly away ✈️

A post shared by Eser Aksan Erdogan ✈ (@echosierra85) on

दरअसल साहिर के इस प्रपोजल को एसर के पति ने पढ़ लिया और उसे टैग करते हुए रिप्लाई किया. उसने लिखा, ‘बहुत प्रेरणादायक.’ साहिर को जब पता चला कि यह कमेंट लिखने वाला एसर अक्सन के पति हैं तो साहिर ने लिखा, ‘हे भगवान, मुझे माफ करना. तुम बहुत खुशकिस्मत हो.’ जिसके बाद साहिर ने एसर को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या तुम्हारी कोई बहन है?’ इसके जवाब में एसर मजाकिया लहजे में लिखती हैं, ‘साहिर खान मेरे पति तुम्हारी मदद कर देंगे. यह बहुत मजेदार है.’

सेक्स वर्कर्स से परेशान शाहिद कपूर और मीरा राजपूत छोड़ेंगे अपना घर