July 18, 2024
  • होम
  • Viral Video: हिरण ने चलती बस में मारी छलांग, विंडस्क्रीन तोड़कर अंदर घुसा

Viral Video: हिरण ने चलती बस में मारी छलांग, विंडस्क्रीन तोड़कर अंदर घुसा

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 10:37 pm IST

Viral Video: अमेरिकी राज्य रोड आइलैंड में एक अनोखा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हिरण चलती बस में घुस गया, जिससे कुछ यात्री घायल हो गए और बुरी तरह डर गए। इस पूरी घटना को बस में लगे कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया। यह घटना 10 जून को वारविक एवेन्यू पर हुई, जब हिरण अचानक रोड आइलैंड पब्लिक ट्रांजिट अथॉरिटी (RIPTA) की बस से टकरा गया। हिरण ने बस की विंडस्क्रीन का शीशा तोड़कर उसमें छलांग लगा दी। डैशकैम फुटेज में हिरण को बस की ओर दौड़ते और विंडस्क्रीन तोड़ते हुए देखा जा सकता है।

देखे वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NBC News (@nbcnews)

बस के अंदर का हाल

इस हादसे में बस में बैठे यात्री घबरा गए और कांच टूटकर पूरी बस में बिखर गया। हालांकि, ड्राइवर ने बस को नियंत्रित रखा और बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया। बस में कुल छह यात्री थे, जिनमें से तीन को हल्की चोटें आईं।

हिरण की मौत

हादसे की वजह से घायल हिरण की बस के अंदर ही मौत हो गई। राज्य पर्यावरण प्रबंधन विभाग ने हिरण के डेडबॉडी को बस में से हटा दिया।

घायल हुए बस यात्री

यह घटना दुनिया के बाकी हिस्सों में अजीब लग सकती है, लेकिन रोड आइलैंड में हिरणों के वाहनों से टकराने की घटनाएं आम हैं। पिछले साल इस राज्य में 1,347 हिरण वाहनों से टकराए थे। यह घटना हमें याद दिलाती है कि रोड आइलैंड में हिरणों से संबंधित दुर्घटनाएं कितनी सामान्य हो चुकी हैं। हमें सावधानी से ड्राइविंग करनी चाहिए और वन्यजीवों का सम्मान करना चाहिए, ताकि ऐसे हादसों से बचा जा सके।

 

 

ये भी पढ़ें: NEET में हुआ बड़ा गोलमाल, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने शिक्षा मंत्री को घेरा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन