July 18, 2024
  • होम
  • Viral Video: स्टंट का खतरनाक खेल, आग से खेल रहा था, हो गया हादसा

Viral Video: स्टंट का खतरनाक खेल, आग से खेल रहा था, हो गया हादसा

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 5:29 pm IST

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर स्टंट का क्रेज हर किसी पर छाया हुआ है। लोग लाइक्स और व्यूज के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल रहे हैं। हालांकि, स्टंट करने के लिए बहुत मेहनत और ट्रेनिंग की जरूरत होती है, लेकिन लोग फेमस होने के चक्कर में कुछ भी कर गुजरते हैं। इसका नतीजा अक्सर खतरनाक हादसों के रूप में सामने आता है।

आग से खिलवाड़ का खतरनाक नतीजा

बुजुर्ग हमेशा कहते हैं कि आग से कभी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, क्योंकि एक छोटी सी चिंगारी भी बड़ा हादसा कर सकती है। लेकिन आजकल के लोग इस बात को समझते कहां हैं? वे अक्सर आग के पास खतरनाक काम या स्टंट करते रहते हैं, जिसका परिणाम उन्हें भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें एक लड़का आग से स्टंट दिखाने की कोशिश कर रहा था और उसे गंभीर चोटें आईं।

वायरल वीडियो में दिखा हादसा

इस वायरल वीडियो में एक शख्स आग के साथ खेलते हुए नजर आता है। उसके दोनों हाथों में आग लगे दो डंडे होते हैं, जिन्हें वह अपने मुंह के पास लाता है और मुंह में पेट्रोल भरकर आग पर छोड़ता है। देखने में यह स्टंट मजेदार लगता है, लेकिन अचानक शख्स के मुंह और कपड़ों में आग लग जाती है।

देखे वीडियो 

लोगों की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को ट्विटर पर @PalsSkit नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इसे 51 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार,” जबकि दूसरे ने लिखा, “ऐसे स्टंट के लिए काफी प्रैक्टिस की जरूरत होती है।” और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी राय दी है।

सावधानी जरूरी है

यह घटना एक बार फिर से हमें याद दिलाती है कि स्टंट करते समय बेहद सावधानी बरतनी चाहिए। फेमस होने की चाह में अपनी जान जोखिम में डालना समझदारी नहीं है। हमें हमेशा सुरक्षित तरीके से ही किसी भी प्रकार का स्टंट करना चाहिए।

 

 

ये भी पढ़ें : Delhi Metro Timing: दिल्ली मेट्रो यात्रियों के लिए बड़ी सूचना, येलो लाइन के लिए जान ले DMRC की नई टाइमिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन