July 18, 2024
  • होम
  • Post: वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में फिर निकला कॉकरोच, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

Post: वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में फिर निकला कॉकरोच, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 2:05 pm IST

नई दिल्ली: वंदे भारत ट्रेन में परोसे गए खाने में एक यात्री को मरा हुआ कॉकरोच मिला. यह घटना भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस में हुई.

भारतीय रेलवे नेटवर्क दुनिया के सबसे बड़े रेल नेटवर्कों में से एक है। हर दिन करोड़ों लोग भारतीय रेलवे से यात्रा करते हैं और अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं। ऐसी कई ट्रेनें हैं जो एक बार में हजारों किलोमीटर का सफर तय करती हैं। अब ऐसे में रेलवे को यात्रियों के लिए ट्रेन में ही खाने की व्यवस्था करनी होगी. रेलवे के खाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोग कभी कीड़े, कभी मच्छर तो ​​कभी गंदगी की शिकायत करते नजर आते हैं. ऐसा ही एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वंदे भारत ट्रेन में खाने को लेकर शिकायत की गई है. वीडियो में वंदे भारत में परोसी गई दाल में एक बड़ा कॉकरोच मरा हुआ नजर आ रहा है.

सब्जी में मिला मरा हुआ कॉकरोच

सोशल मीडिया के पोस्ट पर देखा जा सकता हैं कि वंदे भारत ट्रेन में परोसे गए खाने में एक यात्री को मरा हुआ कॉकरोच मिला. घटना 18 जून की बताई जा रही है। भोपाल से दिल्ली जाने वाली भारत की सबसे तेज रफ्तार ट्रेन वंदे भारत में एक यात्री भोपाल से आगरा तक यात्रा कर रहा था। इस दौरान जब यात्री को खाना परोसा गया तो खाने में परोसी गई सब्जी में मरा हुआ कॉकरोच निकला. यात्री ने मरे हुए कॉकरोच की फोटो लेकर आईआरसीटीसी को टैग किया और सख्त कार्रवाई की मांग की. इसके बाद आईआरसीटीसी ने भी मामले को गंभीरता से लिया और इस पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. घटना का पोस्ट वायरल होने के बाद यूजर्स भी इसमें कूद पड़े और तरह-तरह के कमेंट करने लगे. एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए विदित वार्ष्णेय नाम के यूजर ने खाने को लेकर शिकायत की और आईआरसीटीसी के साथ रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग किया.

देखें पोस्ट

क्या है यूज़र्स के रिएक्शन ?

वीडियो को @ViditVarshney1 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इस दौरान यूजर के चाचा वंदे भारत में यात्रा कर रहे थे. पोस्ट को अब तक 2 लाख 49 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने पोस्ट को लाइक भी किया है. पोस्ट को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…ये कोई कॉकरोच नहीं है, यह एक रेडियो एक्टिव मसाले की थैली है. एक अन्य यूजर ने लिखा… रेलवे ने आपको नॉनवेज परोसा है, लेकिन कम से कम उसे चाइनीज नहीं बल्कि भारतीय नॉनवेज तो परोसना ही चाहिए था। एक अन्य यूजर ने लिखा…अरे भाई ये प्याज तड़का है चुपचाप खा लो.

Also read…

Apple ने की बड़ी सेल की घोषणा, MacBook और iPad पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन