July 13, 2024
  • होम
  • Video: 10 रुपये की चाइनीज थाली! अंकल की स्कीम सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे

Video: 10 रुपये की चाइनीज थाली! अंकल की स्कीम सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 12:02 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक अंकल 10 रुपये की चाइनीज थाली सेट करने की बात कर रहे हैं, लेकिन वीडियो के अंत ने सभी को हैरान कर दिया.

सोशल मीडिया की दुनिया बेहद अनोखी और अजीब है। यहां क्या देखने को मिलेगा और कैसे लोग हैरान हो जाएंगे, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. सोशल मीडिया पर रोज तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से रिएक्शन देते हैं. लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जिन्हें देखने के बाद हर किसी के एक्सप्रेशन का हैरान होना लाजमी है. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. चलिए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या देखने को मिला।

10 रुपए कि चाइनीज थाली ?

वीडियो बनाते समय एक शख्स अंकल से 10 रुपये की चाइनीज प्लेट रखने को कहता है. इसके बाद अंकल ने यह भी कहा कि वह 10 लोगों की सब्जी की थाली परोसते हैं. इसके बाद अंकल थाली की तैयारी शुरू कर दी गई है. वे प्लेट में 4 पीस मोमोज, चाउमीन, चिली पोटैटो, मंचूरियन दाल देते हैं. इसके बाद अंकल उस पोस्ट के बारे में बात करते हैं जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाएंगे. वह कहते हैं, ‘थाली खाने पर पहले 10 रुपये और बाद में 240 रुपये मिलते हैं।’ इसका मतलब यह है कि थाली 10 रुपये नहीं बल्कि 250 रुपये की है.

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om & Fareed (@foodfacttt)

 भड़के लोगों ने क्या कहा ?

इस वीडियो में इंस्टाग्राम पर foodfacttt के नाम से अकाउंट से साझा किया गया. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा- क्या 10 रुपये डाउनपेमेंट है? एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या 240 थप्पड़ मारेगा? थर्ड यूजर ने लिखा- ये बेवकूफ बनाने का बढ़िया आईडिया है. चौथे यूजर ने लिखा- इससे बिजनेस बढ़ेगा, घटेगा नहीं. एक अन्य यूजर ने लिखा- सीधे बताओ, 250 रुपये का है, लोगों को क्यों पागल बना रहा है.

Also read…

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही ‘मुंज्या’ की रफ्तार, 70 करोड़ से एक इंच दूर, जानें कलेक्शन

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन