July 15, 2024
  • होम
  • बचपन का प्यार याद आ जाएगा', कंपनी के सवाल पर आवेदक ने दिया मजेदार जवाब; वीडियो हुआ वायरल

बचपन का प्यार याद आ जाएगा', कंपनी के सवाल पर आवेदक ने दिया मजेदार जवाब; वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 12:33 pm IST

नई दिल्ली: नौकरी पाना हर किसी के जीवन का एक अहम लक्ष्य होता है। कुछ लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए नौकरी की तलाश करते हैं जबकि कई लोग अपने फैमिली की भरण-पोषण के लिए नौकरी की तलाश करते हैं। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिसके नौकरी करने की वजह ही अलग है.

‘अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो कोई भी पिता आपको अपनी बेटी नहीं देगा’ ये डायलॉग आपने पुरानी फिल्मों में कई बार सुना होगा. ये बात अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग तरीके से कही गई, लेकिन सभी डायलॉग्स का सार एक ही था कि शादी करने के लिए नौकरी करना जरूरी है. लेकिन अगर आप सोचते हैं कि ये डायलॉग सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित है तो शायद आप गलत हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आई जिसने साबित कर दिया कि शादी से पहले लड़कों के लिए नौकरी करना बहुत जरूरी है।

वायरल पोस्ट में क्या दिखा ?

आप जानते ही होंगे कि कई दफ्तरों में इंटरव्यू के बाद यह सवाल पूछा जाता है कि ‘हम आपको नौकरी पर क्यों रखें?’ ये सवाल इंटरव्यू देने वाले व्यक्ति से पूछा जाता है. लोग अपने हिसाब से इसका जवाब देते हैं. एक आदमी ने ऐसा गजब का जवाब दिया जो अब वायरल हो रहा है. शख्स से पूछा गया कि वह इस रोल के लिए कितने फिट हैं? इस पर जवाब देते हुए शख्स ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि मेरे पास वह क्षमता है जिसकी इस भूमिका को जरूरत है। और इसलिए भी कि अगर मुझे यह नौकरी नहीं मिली तो मैं अपने बचपन के प्यार से कभी शादी नहीं कर पाऊंगा क्योंकि उसके पिता ने कहा था कि मैं उससे तभी शादी कर सकता हूं जब मेरे पास नौकरी होगी।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को किसने शेयर किया

इस जवाब का स्क्रीनशॉट डिपाली नाम की महिला ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपने अकाउंट @dipalie_ से शेयर किया है. यह महिला खुद को अरवाहहेल्थ कंपनी की संस्थापक बताती है जिसने एक इंजीनियर के लिए वैकेंसी निकाली थी। इस शख्स ने इस वैकेंसी के लिए आवेदन किया था और ऐसा जवाब दिया जो अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा- नौकरी दे दो, कोई तो उसका प्यार मिल जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा- इसकी ईमानदारी के लिए इसे नौकरी दीजिए. तीसरे यूजर ने लिखा- दो प्रेमियों को एक करो और उन्हें नौकरी दो।

Also read….

Video: क्या आपने देखा दीदी का ये अनोखा अंदाज? वीडियो वायरल हुआ तो लोग मजे लेने लगे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन