नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्यूट से बच्चे की वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. यही नहीं बच्चे की मासूमियत देखकर आपका दिल भी मोम की तरह पिंघल जाएगा. अक्सर बचपन में छोटे बच्चे बाल कटवाते हुए रोते हैं लेकिन यहां तो कुछ और ही हो रहा है. यहां बच्चा नाई को धमकी दे रहा है कि मैं तुम्हें मारूंगा. मुझे गुस्सा आ रहा है. बच्चा रोते हुए इतने क्यूट अंदाज में धमकियां दे रहा है कि उनकी इस मासुमियत पर प्यार आ जाता है. सोशल मीडिया पर कई नामी-गिरामी हस्तियों ने इस वीडियो को शेयर किया है.

ये वीडियो अनूप ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है साथ ही कैप्शन लिखा कि ‘मेरा बेटा अनुश्रुत, हर माता-पिता के लिए यह एक संघर्ष है.’ फिर क्या था, बच्चे की मासुमियत ने सोशल मीडिया पर अपना असर दिखाना शुरू किया और देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में अनुश्रुत कहते हुए दिखाई दे रहा है कि ‘अरे क्या कर रहे हो… पूरे बाल काट दोगे क्या.’ नाई ने उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछा, जिस पर उसने कहा, ‘मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता.’ अनुश्रुत फिर नाई को धमकी देता है कि ‘मैं बहुत गुस्से में हूं. तुम्हारे भी सारे बाल काट दूंगा.’

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 22 नवंबर को शेयर किया गया था जिसके बाद से लेकर अबतक इस वीडियो को 8 लाख व्यूज मिले हैं साथ ही 47 हजार से ज्यादा लाइक्स और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इसके अलावा वीडियो पर हजार से ज्यादा लोग कमेंट्स कर चुके हैं. हम आपके लिए भी ये वीडियो लेकर आए हैं. आप भी देखिए और शेयर कीजिए.

Bihar AIMIM MLA Controversy: AIMIM विधायक अख्तरुल इमान ने शपथ ग्रहण के दौरान हिंदुस्तान बोलने से किया इनकार, बीजेपी विधायक बोले- पाकिस्तान चले जाओ

Covid Vaccine of india: भारत में कब आएगी कोरोना की वैक्सीन, जानिए कोवीशील्ड, फाइजर व मॉडर्ना वैक्सीन का ट्रायल कहां तक पहुंचा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर