July 17, 2024
  • होम
  • छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस: भीड़भाड़ और बदहाल स्थिति का वायरल वीडियो

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस: भीड़भाड़ और बदहाल स्थिति का वायरल वीडियो

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 10:53 pm IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेन से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो यूजर्स को हैरान कर देते हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई यात्री ट्रेन के टॉयलेट एरिया में सोते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो की सच्चाई

वीडियो में काफी संख्या में लोग ठसाठस भरे हुए हैं। इस वीडियो को पत्रकार सचिन गुप्ता ने X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि पैसेंजर्स सीट, ट्रैन के फ्लोर, गेट और बाथरूम में जैसे-तैसे जगह बनाकर सो रहे हैं । इस सड़ी गर्मी में भी यात्री टॉयलेट गेट और वॉश बेसिन के पास बेहाल हालत में पड़े हुए हैं।

देखे वीडियो

वायरल वीडियो पर रेलवे की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, “ये तस्वीर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 18237) की है। सीट, फ्लोर, गेट, गैलरी, बाथरूम…जिसको जहां जगह मिली हुई है वह वहीं बैठे-बैठे सो गया है । यूरेशिया वाले रेल मंत्री जी, थोड़ा गरीबों वाली ट्रेनों पर भी ध्यान दीजिए, डिब्बे बढ़वा दीजिए।” वीडियो को अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। @RailwaySeva ने कमेंट करते हुए लिखा, “संबंधित अधिकारियों को सूचित किया जा रहा है।”

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखकर कई यूजर्स ने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा, “भारतीय रेल सही से नहीं चला पा रहे हैं और बात करते हैं बुलेट ट्रेन चलाने की।” दूसरे यूजर ने लिखा, “यह हाई टाइम है कि भारत में भी जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू किया जाए।” तीसरे यूजर ने लिखा, “इस हाल के लिए सरकार की गलती नहीं है, दोषी खुद जनता है, ये हाल रेलवे का पिछले 2-3 साल से है।”

 

 

ये भी पढ़ें: क्या होता है गोल्डन ब्लड ग्रुप और क्यों है यह इतना खास?

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन