July 17, 2024
  • होम
  • ढिंचक पूजा से आगे निकले चाहत फतेह अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं नए गाने

ढिंचक पूजा से आगे निकले चाहत फतेह अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं नए गाने

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 8:20 pm IST

Viral Video: ढिंचक पूजा जैसे सिंगर्स से तो आप सभी वाकिफ होंगे। उनका नाम सुनते ही आपके सिर में दर्द शुरू हो जाता है। लेकिन हाल ही में एक सिंगर ने ढिंचक पूजा को भी पीछे छोड़ दिया है। पाकिस्तान के कथित सिंगर चाहत फतेह अली खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप ढिंचक पूजा को अच्छा मानने लगेंगे।

बदोबदी के बाद बिजली, पानी, आग

चाहत फतेह अली खान का पहला गाना ‘बदोबदी’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब उनका नया गाना ‘बिजली, पानी, आग’ भी सामने आया है। वीडियो में चाहत एक पाकिस्तानी शो में बैठे हैं और इस नए गाने के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने अपनी तुलना महान नुसरत फतेह अली खान से की है, लेकिन उनका गाना सुनने के बाद लोग निराश हो रहे हैं।

देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वीडियो को @MeriKhanii नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इसको कोई ढिंचक पूजा से मिलवा दो।” दूसरे यूजर ने लिखा, “तुम्हें हम लोगों पर तरस नहीं आता क्या चाहत साहब।” एक और यूजर ने लिखा, “भाईसाहब क्यों लोगों को पका रहे हो, जाकर कुछ और करें।” चाहत फतेह अली खान का नया गाना भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि यह गाना बदोबदी की तरह हिट होगा या नहीं।

 

ये भी पढ़ें: रेल हादसा: खराब सिग्नल के बावजूद तेज रफ्तार, कहां हुई चूक?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन