July 18, 2024
  • होम
  • हिसार के अस्पताल में मरीज से बर्बरता, ICU में पिटाई का CCTV फुटेज वायरल

हिसार के अस्पताल में मरीज से बर्बरता, ICU में पिटाई का CCTV फुटेज वायरल

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 8:53 pm IST

Viral Video: हरियाणा के हिसार में राजगढ़ रोड स्थित सपरा अस्पताल में चार दिन पहले मरीज को बुरी तरह पीटा गया और जान से मारने की धमकी दी गई। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में मरीज ICU में बेड पर लेटा हुआ है और अस्पताल का स्टाफ उसे पेट पर कोहनी मारते हुए दिख रहा है। मरीज 18 जून से ICU में भर्ती था।

देखे वीडियो

पुलिस में शिकायत

मरीज के बेटे दर्शन ने पुलिस को इस घटना की शिकायत दी है। पुलिस ने सपरा अस्पताल के डॉक्टर, नर्स, सुरक्षाकर्मी सहित सिरसा के नवीन कुमार और चुरू के सोनू कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन ने संबंधित स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है।

घटना का ब्योरा

मरीज के बेटे दर्शन ने बताया कि 18 जून को उनके पिता को लिवर की बीमारी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ICU में पिता का इलाज चल रहा था और उनकी निगरानी के लिए चचेरे भाई सुमित को छोड़ा गया था। 20 जून को सुबह 3 से साढ़े 4 बजे के बीच अस्पताल के स्टाफ ने उनके पिता को बंधक बनाकर मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

अस्पताल प्रबंधन की प्रतिक्रिया

अस्पताल के संचालक डॉ. तरूण सपड़ा ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिलते ही संबंधित स्टाफ को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मरीज के परिजनों ने अस्पताल पर दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है।

 

ये भी पढ़ें: ब्यूटी पार्लर में दुल्हन की गोली मारकर हत्या, एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया वारदात को अंजाम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन