नई दिल्ली. कभी कभी मजाक करना इतना भारी पड़ जाता है कि लोगों की जान पर बन आती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि दो लड़कियां रास्ते से जा रही है. अचानक एक लड़की दूसरी लड़की को धक्का दे देती है. लड़की सीधे पास से गुजर रही बस के नीचे जाकर गिरती है. हालांकि गनीमत ये थी कि गिरने वाले लड़की बस के पिछले पहिए की चपेट में आने से बाल बाल बच गई. घटना के बाद दूसरी महिला ने इसे प्रेंक बताया है. हालांकि वीडियो देखने से प्रेंक नहीं लगती है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को Radio BIELSKO नाम के यूट्यूब चैनल ने Czechowice-Dziedzice, zapis z monitoringu straży miejskiej नाम से पब्लिश किया है. चैनल ने इस वीडियो को प्रैंक गौन रॉन्ग बताया है. ये वीडियो 12अप्रैल का है. यह पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमेर में कैद हो गई, जिसे पुलिश टाउन की पुलिस ने जारी किया है.

यह घटना 12 अप्रैल की है, जब दो सहेली सड़क पर टहलती हुई जा रही थीं. तभी अचानक उन दो दोस्तों में से एक महिला अपनी ही सहेली को मजाक-मजाक में धक्का दे देती और इस तरह से उसकी सहेली बस के नीचे आ जाती है, मगर नसीब अच्छा होता है कि वह बच जाती है और उसे खरोच तक नहीं आता. अब ये मजाक है या किसी को मारने की साजिश आप खुद ही इस वीडियो को देखकर फैसला किजिए.

सेक्स के लिए जबरदस्ती करने लगा पूर्व पति, महिला ने चाकू से काट दिया प्राइवेट पार्ट 

दुल्हन ने दूल्हे को छोड़ बगल में खड़े युवक के गले में डाली वरमाला, कहा- शादी तो इसी से करूंगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App