नई दिल्ली. महिलाओं के लिए स्तन उनके आकर्षक और खूबसूरती का एक हिस्सा होता है. जिन महिलाओं को ब्रेस्ट कैंसर होता है उन्हें अपना स्तन व निप्पल निकलवाना पड़ता है. स्तन कैंसर के बाद कुछ महिलाएं इम्प्लांट करवाती हैं तो कुछ महिलाएं शरीर के दूसरे हिस्से से टीश्यू लेकर भी सर्जरी करवाती हैं. लेकिन न्यूयॉर्क टाइम्स के यूट्यूब चैनल पर मौजूद वीडियो में एक ऐसी महिला की कहानी दर्शायी गई है जिसने अपनी ब्रेस्ट कैंसर की जंग को लड़ने के बाद आर्टिफियल निप्पल या टैटू बनवाया.

यूट्यूब पर महिला ने अपने अनुभव को साझा किया और उन्होंने निप्पल आर्टिस्ट से अपने ब्रेस्ट पर निप्पल पर कैसे टैटू बनवाया इसे जाहिर किया. वीडियो में महिला अपने निप्पल को दोबारा पाने के लिए काफी उत्साहित होती हैं वह दोबारा पहले की तरह स्तन पाने के लिए खुश होती हैं. कैटलीन कियरन्न की कहानी है जिसे यूट्यूब पर अब तक 12 मिलियन से भी ज्यादा यूजर यूट्यूब पर देख चुके हैं. कैटलीन बताती हैं कि कैसे उन्हें फिंसबर्ग के टैटू आर्टिस्ट विन्नी मायर्स ने पहले की तरह खूबसूरत आकर्षक बनाया.

वह बताती हैं कि सर्जरी के बाद उनके ब्रेस्ट दूसरी महिलाओं की तरह नहीं थे. वीडियो में उनके सर्जरी के बाद के स्तन को भी दिखाया गया है. साथ ही उनके टैटू को भी बनाता दर्शाया गया है. विन्नी द्वारा बनाए गये इस टैटू को देखकर कह पाना मुश्किल है कि ये आर्टिफियल स्तन है. अपने इस लुक को लेकर कैटलीन काफी खुश थीं और उन्होंने अपनी इस जर्नी को दूसरी महिलाओं के साथ शेयर किया और कि ब्रेस्ट कैंसर की जंग के बाद ये अनुभव उनके लिए काफी खुश करने वाला था.

Irrfan Khan in Film Hindi Medium Sequel: बीमारी का इलाज करा लंदन से वापस लौटे इरफान खान, हिन्दी मीडियम के सीक्वल से बड़े पर्दे पर करेंगे दमदार वापसी